बड़ी खबर: सुशांत सिंह राजपूत केस में पहली अहम गिरफ्तारी हुई

News Nation कुछ और जानिए

जब से सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत केस का मोर्चा संभाला है उसके बाद से लोगो को उम्मीद जगी है कि कई सारी चीजे है जो सामने आएगी और सुशांत को वाकई में इंसाफ मिलेगा. अभी तक कई लोगो से इस मामले में पूछताछ भी हुई है जैसे कि रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और सेमुअल मिरांडा आदि. हर किसी के बयान के बाद में काफी कुछ है जो धीरे धीरे करके ही सही लेकिन सामने आया है और लोगो को अब ऐसा लगने लगा है कि काफी राज है जो आने वाले वक्त में खुल सकते है.

इसी बीच एक व्यक्ति को नारकोटिक्स सेल की तरफ से गिरफ्तार कर लिया गया है ऐसी खबर आयी है और पता चला है कि ये व्यक्ति बॉलीवुड में लोगो को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करता था. इसके रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के साथ में सम्बन्ध होने के शक बताये जा रहे है.

इससे पहले दो करण और अब्बास नाम के लडको को गिरफ्तार किया था लेकिन उनके पास में अधिक मात्रा सुचना न होने के कारन दोनों को ही जमानत मिल गयी मगर उनके जरिये इस नए व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और इसे इस केस में पहली और अहम् गिरफ्तारी माना जा रहा है जिससे काफी कुछ हासिल हो सकता है लेकिन ये सब कब तक हो सकेगा और कैसे होगा ये तो आने वाले वक्त में ही मालूम चल सकता है. अभी के लिए तो इससे पूछताछ की जा रही है और आज ही इसे कोर्ट में पेश भी किया जायेगा.

अगर ये व्यक्ति शौविक के साथ संबंधो की बात कबूल कर लेता है तो फिर आने वाले वक्त में रिया और उसके भाई के लिए ड्रग्स मामलो में काफी दिक्कते आ सकती है और ये परेशानियां अभी से ही साफ़ तौर पर नजर आने लग भी गयी है.

बॉलीवुड के बाद साउथ में ड्रग का आतंक, कन्नड़ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस Ragini Dwivedi को CCB ने भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में कब होगी गिरफ्तारी, कहां से शुरू होगी जांच? जानें CBI ने क्या कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *