अगर आपको जीवन में दिखने लगे ये 3 चीजे, समझ लो माँ लक्ष्मी बरसाने वाली है धन

Entertainment

 

जिन्दगी में हर किसी की एक इच्छा तो होती ही है कि वो इंसान अपने आपको काफी ज्यादा उंचाई पर पहुंचाए और इसमें पैसे की भूमिका कितनी अहम् होती है ये बात आप भी बखूबी जानते ही है लेकिन पैसे की इस भूमिका को पूरा कर पाना उतना भी आसान नही होता हिया क्योंकि इसमें आपको माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद चाहिए होता है और ये आपको कब मिल रहा है इसके लिए आपके आस पास में कुछ एक संकेत होते है जो आपको मिलते रहते है और आपके लिए काफी अधिक सहायक भी होते है.

गोरैया का आपके घर में घोसला बन रहा है तो ये बड़ा ही शुभ माना जाता है. इस पंछी के द्वार घोसला बनाया जाना सीधे तौर पर माँ लक्ष्मी का आप पर प्रसन्नता का संकेत है और आप जल्द ही धन की प्राप्ति करेंगे इसका अर्थ यही ही माना जाता है.

अगर आपको बिल्ली के बच्चे सुबह सुबह नजर आ जाए तो ये भी माँ लक्षमी की प्रसन्नता का संकेत है. अक्सर लोग बिल्ली के रास्ता काटने को अशुभ मानते है, वो एक अलग थ्योरी है. यहाँ पर हम घर के आस पास बिल्ली के बच्चो की मौजूदगी की बात कर रहे है जो कि अपने आप में बहुत ही ज्यादा शुभ माना जाता है. ये माँ लक्ष्मी के आप पर प्रसन्न होने का संकेत माना जाता है.

इसके अलावा अगर आपके घर में या आस पास में चींटियो का झुन्ड नजर आता है तो वो भी एक अच्छा संकेत माना जाता है और ये तो अतिशुभ माना जाता है. चींटियो का झुण्ड आस पास नजर आने का रथ ये ही है कि आपका व्यापार सफल होने जा रहा है और ये काफी अधिक ख़ास और स्पष्ट संकेत है जो कि हमारे जीवन के बारे में काफी कुछ कहते हुए नजर आ रहा है और सही मायनों में चीजे बता रहा है.

पड़ोसी निकला कोरोना पॉजिटिव तो घबराएं नहीं, तुरंत अपनाएं ये उपाय

राम मंदिर निर्माण पर पाकिस्तान की ‘बदले’ की साजिश, हिंदू नेताओं-संतों की हत्या का षड़यंत्र

Source Link

1 thought on “अगर आपको जीवन में दिखने लगे ये 3 चीजे, समझ लो माँ लक्ष्मी बरसाने वाली है धन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *