इन्हें मौत भी जुदा नहीं कर सकी! पत्नी के गुजर जाने के बाद पति ने भी तोड़ा दम

Lifestyle
प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘बर्फी’ की एंडिंग ऐसी थी, जिसने सभी को इमोशनल कर दिया था। अनकंडिशनल लव को दिखाती इस मूवी के अंत में लीड पेयर को साथ में ही दुनिया को अलविदा कहते दिखाया जाता है। इस तरह का प्यार रियल लाइफ में दिख पाना मुश्किल सा लगता है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे रियल लाइफ कपल की कहानी वायरल हो रही है, जिन्हें मौत भी ज्यादा दिनों तक जुदा नहीं रख सकी।

इंटरनेट पर सामने आई कहानी
इंस्टाग्राम पेज humansofny पर शेयर की गई यह स्टोरी सभी को इमोशनल कर रही है। कपल की बेटी ने इस पूरी कहानी को खुद बयां किया है। ‘मेरे पिता की पांच बेटियां हैं। जब भी वह वर्क ट्रिप से घर आते थे, तो हम सब लाइन बना लेते थे ताकि उन्हें वेलकम किस दे सकें। लेकिन जब वह घर आते, तो सबसे पहले हमारी मां को किस करते क्योंकि वह उनका पहला प्यार थीं।’ आगे बताया गया कि कैसे वे सभी घूमने जाते या फिर घर पर पार्टी होती, तो उनके पिता हमेशा बॉलिवुड के पुराने रोमांटिक गाने गाया करते क्योंकि उनकी मां को ये पसंद था। इस तरह का प्यार बेटियों के लिए तो आम बात थी, लेकिन उन्हें पता था कि उनके कल्चर में इस तरह प्यार का इजहार करना आम नहीं था।

और फिर ट्यूमर बदलता गया जिंदगी
कहानी में बताया गया ‘मेरी मां को पिता की हर चीज पसंद थी। वह उनके लिए हमेशा खासतौर से तैयार होतीं। अपने बालों को ठीक वैसे ही स्टाइल करतीं, जैसे पिता को पसंद थे और साथ में लाल लिपस्टिक लगातीं।’ आगे बताया गया कि कैसे ब्रेन ट्यूमर उनकी जिंदगी में चैलेंज लेकर आया। ‘उनका ट्यूमर ब्रेन में काफी डीप में था। हर सर्जरी के बाद वह और भी ज्यादा कमजोर होती जातीं और ये उनमें बदलाव लाता जाता। वह अच्छे से चल नहीं पाती थीं, जिससे उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती थी, इसलिए दोनों जहां भी जाते पापा हमेशा उनका हाथ पकड़े रहते। वह उनके बेड के पास बैठे रहते और तब तक कुरान पढ़ते रहते, जब तक उनके होंठ नहीं सूख जाते। कई बार तो उनकी वहीं नींद लग जाती और जब वह जागते, तब फिर से कुरान पढ़ना शुरू कर देते।’

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *