अद्भुत! छत्तीसगढ़ में जन्मा 2 सिर वाला बछड़ा, दर्शन करने उमड़ी भीड़, देखें तस्वीर

Health & Fitness कुछ और जानिए

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले में एक गाय ने दो सिर वाले बछड़े (Two Head Calf) को जन्म दिया है. बछड़े का जन्म वहां के लोगों के लिए आस्था का विषय बन गया है.

 छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी कहे जाने वाले राजनांदगांव (Rajnandgaon) के पनेगा गांव में एक गाय ने बीते शनिवार की रात को दो सिर वाले बछड़े (Two Head Calf) को जन्म दिया. फोटोः News 18छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी कहे जाने वाले राजनांदगांव (Rajnandgaon) के पनेगा गांव में एक गाय ने बीते शनिवार की रात को दो सिर वाले बछड़े (Two Head Calf) को जन्म दिया.

 पनेगा गांव के सोमनलाल यादव के घर पर गाय (Cow) ने शनिवार की रात को बछड़े को जन्म दिया तो कुछ देर के लिए सभी हैरान हो गए. क्योंकि एक बछड़े के दो सिर दिखे. फोटोः News 18पनेगा गांव के सोमनलाल यादव के घर पर गाय (Cow) ने शनिवार की रात को बछड़े को जन्म दिया तो कुछ देर के लिए सभी हैरान हो गए. क्योंकि एक बछड़े के दो सिर दिखे.

 दो सिर वाले बछड़े के जन्म की खबर गांव में तेजी से फैल गई और बछड़े को देखने के लिए वहां भीड़ उमड़नी शुरू हो गई. भीड़ पहुंचने का सिलसिल रविवार को भी जारी रहा. फोटोः News 18दो सिर वाले बछड़े के जन्म की खबर गांव में तेजी से फैल गई और बछड़े को देखने के लिए वहां भीड़ उमड़नी शुरू हो गई. भीड़ पहुंचने का सिलसिल रविवार को भी जारी रहा.

 सोमनलाल यादव के घर रविवार की सुबह से ही बछड़े का दर्शन करने के लिए पनेगा गांव के अलावा आसपास के अन्य गांवों के लोग पहुंचने लगे. फोटोः News 18

सोमनलाल यादव के घर रविवार की सुबह से ही बछड़े का दर्शन करने के लिए पनेगा गांव के अलावा आसपास के अन्य गांवों के लोग पहुंचने लगे.

 बछड़े के दर्शन को पहुंचे कई लोगों ने उसकी पूजा की. कुछ लोगों ने छड़ावे के रूप में पैसे भी वहां रखे. फिलहाल बछड़ा स्वस्थ्य बताया जा रहा है. फोटोः News 18

बछड़े के दर्शन को पहुंचे कई लोगों ने उसकी पूजा की. कुछ लोगों ने छड़ावे के रूप में पैसे भी वहां रखे. फिलहाल बछड़ा स्वस्थ्य बताया जा रहा है.

Source Link

फोटोः News 18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *