सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केसः ऐंबुलेंस ड्राइवर ने बताया जब हम वहां पहुंचे तो एक्टर की बॉडी रैप कर दी गई थी

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है। मुंबई पुलिस केस की छानबीन में जुटी है। वहीं, बिहार पुलिस ने भी इस केस में अपना हाथ डाल लिया है। सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर की है। हाल ही में टाइम्स नाऊ के साथ खास बातचीत में सुशांत के ऐंबुलेंस ड्राइवर ने नई चीजें बताई हैं। 

ड्राइवर का कहना है कि जब हम ऐंबुलेंस लेकर वहां पहुंचे तो बॉडी को कपड़े में रैप कर दिया गया था। स्ट्रेचर पर सुशांत को लेकर हम वहां से निकल गए। हमें बताया गया था कि एक्टर की बॉडी को नानावटी हॉस्पिटल लेकर जाना है। लेकिन बाद में आनन-फानन बदलाव किए गए और कहा कि कूपर हॉस्पिटल बॉडी को लेकर जाओ। 

डॉक्टर पिनाकिन बी, कूपर हॉस्पिटल के डीन का कहना है कि सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। यह एक सरकारी अस्पताल है जिसमें एक्टर का पोस्टमॉर्टम हुआ। रिपोर्ट के साथ छेड़छाड़ वाली बात गलत है। हमारे डिपार्टमेंट से ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

कहीं नहीं गई हैं रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस के वकील ने कहा- बिहार पुलिस झूठे आरोप लगा रही है, कोई नोटिस या समन नहीं मिला हमें

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिलीज किया वीडियो, बोले- फरवरी में मुंबई पुलिस से कहा था कि मेरे बेटे की जान खतरे में है

आपको बता दें कि दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने अपने रिकॉर्ड किए वीडियो में कहा कि मैंने मुंबई पुलिस को 25 फरवरी में आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान खतरे में है। खुद से बनाए वीडियो में के के सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को इन्फॉर्म किया था कि सुशांत की जान खतरे में है। उसकी मौत 14 जून को हुई। मैंने पुलिस से कहा कि उन लोगों से पूछताछ करें जिनके नाम मैंने 25 फरवरी को कंप्लेंट की थी। बेटे की मौत के 40 दिन बाद भी इसपर कोई एक्शन नहीं लिया गया, इसलिए मैंने पटना में FIR की।  

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *