सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: कोएना मित्रा ने मुकेश भट्ट से पूछा-आपको कैसे पता चला कि वो डिप्रेशन थे?

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्‍म पर बहस जारी है। इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है। कंगना रनौत से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा, शेखर सुमन तक कई सेलेब्‍स ने नेपोटिज्‍म के मुद्दे पर काफी कुछ कहा। अब एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने भी नेपोटिज्म पर अपनी बात रखते हुए उन्‍होंने मुकेश भट्ट से पूछा है कि उन्हें कैसे इस बात का अंदाजा लगा था कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे ?

कोएना मित्रा ने अपने इंटरव्यू में कहा है, ‘सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अभी तक मुकेश भट्ट से पूछताछ नहीं हुई है। उन्होंने सुशांत की तुलना परबीन बाबी से की थी। मुंबई पुलिस आखिरकार उनसे पूछताछ क्यों नहीं कर रही है ? उनसे पूछना चाहिए कि आखिरकार उन्हें कैसे पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से गुजर रहे थे ? और जब आपको इस बात का अंदाजा हो गया था तो आपने उनकी मदद क्यों नहीं की ?’

घर से गायब हैं रिया चक्रवर्ती? बिहार पुलिस ने बताई सच्चाई

कोयना मित्रा ने मुंबई पुलिस के साथ भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा, “’पता नहीं क्यों वे उन चीजों को नहीं देख रहे हैं जो हम देख सकते हैं। बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें पूछताछ करने की आवश्यकता है लेकिन उन्हें तलब नहीं किया गया है।” कोएना ने कंगना रनौत को सपोर्ट करते हुए आगे कहा, “मैं कंगना रनौत से पूरी तरह से सहमत हूं। यहां बहुत गुंडागर्दी है। हमारी इंडस्ट्री मे ग्रुपिज्म है। फेवरिज्म है। अगर इस बीच आप कुछ करने की कोशिश करते हो या आवाज उठाने की कोशिश करते हो तो आपको किसी न किसी तरह से चुप करा दिया जाता है।”

Happy B’day Sonu Nigam: कभी शादी-पार्टियों में गाना गाते थे सोनू निगम

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *