सुशांत सिंह राजपूत मामले में राजीव मसंद से मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ, ये है वजह

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े कई अपडेट्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में फिल्म क्रिटीक राजीव मसंद पर आरोप लगाया था कि वह एक्टर की फिल्मों को जानबूझकर खराब रेटिंग्स देते थे। सभी चीजें पहले से प्लान की गई थीं। अब इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस राजीव मसंद से पूछताछ करेगी। एक्टर की फिल्मों को खराब रेटिंग्स देने के पीछे क्या कारण रहा इसके बारे में मुंबई पुलिस उसने सवाल करेगी। 

राजीव मसंद को सुशांत राजपूत केस में पूछताछ के लिए 21 जुलाई को पुलिस स्टेशन में बुलाया गया है। उम्मीद जताई जा रही है पुलिस को जल्द ही ये पता लगेगा कि सुशांत ने किस वजह से सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाया। वहीं, दूसरी ओर सुशांत के फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स, एक्टर की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।  

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की थी। रिया ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि मैं इंसाफ के लिए हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। मैं बस इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था कि उसने यह कदम उठाने का फैसला ले लिया। सत्यमेव जयते’।

कंगना रनौत ने फिर किया तापसी पन्नू पर तीखा वार, कहा- उसने आजतक एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी

रणबीर कपूर-संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ की पोस्टपोन हुआ शूट, जानिए वजह

इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं और मुंबई पुलिस मामले को संभालने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि वह ‘बिजनेस राइवलरी’ के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *