सुशांत सिंह राजपूत के लिए सेलिना जेटली ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- सितारों के बीच चमकते रहो

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा 24 जून को रिलीज हो गई है। फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी ने फिल्म की तारीफ की है। अब सेलिना जेटली ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। सेलिना ने लिखा, दिल बेचारा सोचता है अक्सर। लाइमलाइट दुनिया की सबसे चमकती जगह है, लेकिन इस लाइट के पीछे एक अंधेरा है। इस अंधेरे में एक डर है, जब तक आप लाइट की तरफ पहुंचते हैं तो एहसास होता है कि ये सब आपके मन का वहम है। मुझे भी इनसे डर लगता था। मैं तो बच गई, लेकिन तुमहारे सफर ने सभी को दिखाया कि तुम कई अंधेरे में रह रहे लोगों को एक रोशनी दिखा सकते हो।

सेलिना ने आगे लिखा, तुम्हारी मौत के बाद भी तुम कई लोगों को सीख दे रहे हो। मैं अक्सर सोचती हूं कि तुम नोबल पुरस्तार जीतने वाले फिजिसिस्ट होते या फिर ऑस्कर जीतने वाले एक्टर।

सेलिना ने आखिर में लिखा, तुम आज आकाशगंगा में तारों की तरह चमक रहे हो। हम आज तुम्हें और आसमान को देखेंगे। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें।

बताया था काम से ब्रेक लेने की वजह

कुछ दिनों पहले सेलिना ने एक इंटरव्यू में काम से ब्रेक लेने की वजह बताई थी। उन्होंने कहा था, ‘मैंने जानबूझकर इंडस्ट्री से ब्रेक लिया। शादी और बच्चे इसकी वजह कभी नहीं रहे। मैं थक चुकी थी। अच्छे रोल्स नहीं मिल रहे थे। एक आउटसाइडर होने की वजह से मैं अपने अंदर के एक्टर को सेलिब्रेट ही नहीं कर पा रही थी। मुझे हर बार खुद को प्रूव करना पड़ रहा था। हर किसी के आगे अच्छे रोल के लिए हाथ फैलाना पड़ रहा था। पिछले साल मेरी मां का देहांत हो गया। तब मैंने फिल्मों में वापसी करने का तय किया। मेरी मां की आखिरी ख्वाहिश थी कि मैं एक्टिंग की दुनिया में दोबारा कदम रखूं और फिल्म करूं’।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *