सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आरोप, बेटे के अकाउंट से रिया चक्रवर्ती ने एक महीने में निकाले 15 करोड़ रुपये

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ आया है। एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ पटना के राजीवनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। केके सिंह का आरोप है कि सुशांत के बैंक अकाउंट से रिया और उसके परिजनों ने धोखे से 15 करोड़ रुपये निकाले हैं। उन्होंने रिया पर सुशांत से पैसे ठगने का आरोप लगाया और इसकी जांच की मांग की है।

एफआईआर में केके सिंह ने बताया, ”मेरे बेटे के एक बैंक खाता के स्टेटमेंट से पता चला है कि एक साल में उसके कोटक महिंद्रा बैंक अकाउंट में लगभग  17 करोड़ रुपये थे। इस खाता से 15 करोड़ रुपये निकले हैं और ऐसे खातों में पैसे ट्रांसफर हुए हैं, जिनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं है। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए कि इन बैंक खातों/क्रेडिट कार्ड्स से कितना पैसा रिया ने अपने परिजनों और सहयोगियों के साथ मिलकर धोखेबाजी और षड्यंत्र से ठगा है?”

क्या सुशांत को दिया गया दवाइयों का ओवरडोज? पिता का रिया पर सनसनीखेज आरोप

इसके साथ ही सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर आरोप लगाया है कि वह उनके बेटे को बर्बाद करने की धमकी दिया करती थी। उन्होंने एफआईआर में कहा ”मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत ऑर्गेनिक खेती के व्यवसाय के लिए कुर्ग केरल अपने दोस्त महेश के साथ जाना चाहता था, जिसके लिए वो जमीन की तलाश कर रहे थे। जब रिया को इस बात का पता चला तो उसने इसका विरोध किया और सुशांत को धमकी दी कि मैं तुम्हारे ईलाज के सारे पेपर्स मीडिया में हाईलाइट कर दूंगी।” 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आरोप, बेटे की हर फिल्म में लीड रोल चाहती थीं रिया चक्रवर्ती

”लेकिन जब सुशांत ने इसका विरोध किया तो रिया को लगा कि सुशांत अब उसके किसी भी काम का नही रहा है तो रिया वहां से लैपटॉप, कैश, जेवर, क्रेडिट कार्ड्स, ईलाज के दस्तावेज, पिन नंबर पासवर्ड के साथ चली गई। इस प्रकरण की जांच की जाए।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *