सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर दर्ज कराई FIR, तो कंगना रनौत की टीम ने महेश भट्ट पर साधा निशाना

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की खुदकुशी को लेकर रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर के अनुसार सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पैसे गबन करने, बेइमानी, धोखाधड़ी, बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने आरोप लगाया है। अब इस मामले में कंगना की ट्विटर टीम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना की टीम की तरफ से ट्विटर पर पोस्ट लिखा, ‘रिया पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ थीं। उन्होंने महेश भट्ट को सुशांत का मनोचिकित्सक बना रखा था। सुशांत की मौत से दो दिन पहले सभी लोग रहस्यमय तरीके से गायब हो गए थे। खुशी है कि अब इन सब चीजों की जांच की जाएगी।’

सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आरोप, बेटे की हर फिल्म में लीड रोल चाहती थीं रिया चक्रवर्ती

पिता केके सिंह का आरोप- बेटे सुशांत को बर्बाद करने की धमकी देती थी रिया

एफआईआर के अनुसार केके सिंह ने बताया, ”मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत ऑर्गेनिक खेती के व्यवसाय के लिए कुर्ग केरला अपने दोस्त महेश के साथ जाना चाहता था, जिसके लिए वो जमीन की तलाश कर रहे थे। जब रिया को इस बात का पता चला तो उसने इसका विरोध किया और सुशांत को धमकी दी कि मैं तुम्हारे ईलाज के सारे पेपर्स मीडिया में हाईलाइट कर दूंगी।” 

बात न मानने पर सुशांत सिंह राजपूत को बर्बाद करने की धमकी दे रही थी रिया चक्रवर्ती’

”लेकिन जब सुशांत ने इसका विरोध किया तो रिया को लगा कि सुशांत अब उसके किसी भी काम का नही रहा है तो रिया वहां से लैपटॉप, कैश, जेवर, क्रेडिट कार्ड्स, ईलाज के दस्तावेज, पिन नंबर पासवर्ड के साथ चली गई। इस प्रकरण की जांच की जाए।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *