सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं अंकिता लोखंडे, जरूरतमंद बच्चों को बांटी चॉकलेट्स

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अंकिता लोखंडे को भी बड़ा झटका लगा था। सुशांत और अंकिता का भले ही ब्रेकअप हो गया था, लेकिन फिर भी वह सुशांत की उतनी ही रिस्पेक्ट करती थीं। सुशांत के निधन के बाद अंकिता सोशल मीडिया से भी दूर हो गई थीं और अब हाल ही में वह मार्केट में सामान लेती हुई नजर आईं। इतना ही नहीं जब अंकिता दुकान से बाहर आईं तो वहां मौजूद बच्चों को अंकिता ने चॉकलेट बांटी।

 

(फोटो क्रेडिट: विरल भयानी इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत से बोलीं अंकिता लोखंडे- सुशांत सिंह राजपूत ने सहा था बहुत अपमान, नहीं कर पाए सहन

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा, सुशांत सिंह के निधन के बाद मैंने अंकिता लोखंडे से कॉल पर बात की थी। मैं यह जानना चाहती थी कि सुशांत किस तरह की पर्सनैलिटी के थे और उनके साथ क्या हुआ था। अंकिता ने मुझे बताया कि कम समय में इतनी पॉप्युलैरिटी मिलने के बाद भी सुशांत जमीन से जुड़ा इंसान था। हालांकि, वह इस मामले में बहुत सेंसिटिव था कि लोग उसे कैसा समझते हैं। कंगना के अनुसार अंकिता ने बताया था कि सुशांत का बहुत अपमान किया गया था, जिसे उनके लिए सहन कर पाना मुश्किल हो रहा था।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन बोलीं- काश मैं तुम्हें बचा पाती, अंकिता लोखंडे ने दिया यह रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब करण जौहर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”अंकिता ने मुझे यह भी बताया कि सुशांत को सिर्फ अपने काम से मतलब था। अंकिता ने कहा कि कंगना, सुशांत बिल्कुल आपके जैसा था। वह भी किसी के बारे में गॉसिप नहीं करता था और अपने काम पर फोकस करता था। उसके अंदर वो स्मॉल टाउन वाली पर्सनैलिटी थी। बस उसके अंदर एक आदत थी तो आपसे अलग थी और वो ये कि वह चाहता था कि सब उसे एक्सेप्ट करें।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *