सुशांत सिंह राजपूत केसः दोस्त सैम्यूअल हाओकिप का खुलासा, स्टाफ ने मुझे बताया कि सुशांत दवाइयां ले रहे हैं

Entertainment

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैम्यूअल हाओकिप ने टाइम्स नाऊ को बयान दिया है। उनका कहना है कि सुशांत के स्टाफ से उन्हें पता चला था कि वह दवाइयां ले रहे हैं। सैम्यूअल कहते हैं कि मैंने जून या जुलाई 2019 के करीब सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना बंद कर दिया था। मुझे नहीं पता था कि उनके साथ आखिर क्या हो रहा है। एक्टर के स्टाफ से मुझे पता चला था कि सुशांत कुछ दवाइयां ले रहे हैं। सुशांत एक बहुत ही बैलेंस्ड व्यक्ति थे। जब भी बात पैसे इंवेस्ट करने की आती थी तो वह बहुत सोच-समझकर कदम उठाते थे। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही पटना पुलिस को अब तक कई अहम सुराग मिले हैं। अब तक दर्ज किए गए लोगों के बयान से एसआईटी को यह पता चला है कि 9 से 13 जून के बीच सुशांत सिंह राजपूत के मोबाइल में 14 सिम कार्ड बदले गए थे। 

बताया यह भी जा रहा है कि यह एक सोची-समझी साजिश है। घटना के बाद बांद्रा सोसाइटी समेत सुशांत के फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मुंबई पुलिस व साजिशकर्ताओं ने अपने कब्जे में ले लिया था। शायद यही वजह है कि पटना एसआईटी को अब तक फुटेज समेत अन्य इलेक्ट्रोनिक्स सबूत नहीं मिल सके हैं। इसकी पुष्टि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद की है।

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केसः क्या रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने रातों-रात छोड़ी मुंबई सिटी? जानिए सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने बताया- जनवरी में फोन पर उसने बोला था, मेरा कोई नहीं

सामने आते जा रहे सबूत
सुशांत प्रकरण में धीरे-धीरे सारे सबूत सामने आते जा रहे हैं। बैंक खाते के स्टेटमेंट ने काफी कुछ बयां कर दिया है। पटना पुलिस की जांच में ये सारी बातें और सबूत भी बेहद अहम हैं। कानून के जानकार बताते हैं कि इससे आगे की कार्रवाई करने में पुलिस टीम को आसानी होगी।

तारीख                     रुपये                 कहां गए रुपये
14 जुलाई 2019         45 हजार           पूजा-पाठ की सामग्री खरीदी गई
दो अगस्त 2019         86 हजार            पूजा-पाठ की सामग्री खरीदी गई
आठ अगस्त 2019      11 हजार            पंडित को रुपये दिए गए
15 अगस्त 2019         60 हजार           पूजा पाठ की सामग्री खरीदी गई 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *