सुशांत सिंह राजपूत केसः कंगना रनौत ने साधा आदित्य ठाकरे पर निशाना, कहा- जाओ अपने पिता से इन 7 सवालों का जवाब लेकर आओ

Entertainment

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस पर महाराष्ट्र के मुखयमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने चुप्पी तोड़ी है। सभी आरोपों को झूठा बताते हुए उन्होंने कहा है कि एक्टर की मौत में डर्टी पॉलिटिक्स का इस्तेमाल हो रहा है। इसी पर कंगना रनौत ने उनपर जुबानी हमला बोला है। एक के बाद एक चार ट्वीट कर आदित्य ठाकरे के इस इंटरव्यू के जरिए उद्धव ठाकरे से 7 सवालों के जवाब मांगे हैं। 

कंगना रनौत लिखती हैं, ‘देखिए तो कौन डर्टी पॉलिटिक्स की बात कर रहा है। आपके पिता जी को सीएम की कुर्सी कैसे मिली, यह अपने आप में डर्टी पॉलिटिक्स है। सब भूल जाइए और सुशांत सिंह राजपूत केस में अपने पिता जी से इन 7 सवालों का जवाब लेकर आइए।’

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- बिहार सरकार नहीं कर सकती सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश

अमृता फडणवीस के ट्वीट पर भड़कीं रेणुका शहाणे, कहा- कृपया सुशांत सिंह राजपूत की मौत को राजनीतिक रूप न दें

कंगना रनौत ने जो 7 सवाल पूछे हैं वे इस प्रकार हैं:

  1. रिया कहां है?
  2. मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की FIR दर्ज क्यों नहीं की?
  3. फरवरी में जब सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस को आगाह किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है तो मुंबई पुलिस ने पहले ही दिन उनकी मौत को सुसाइड क्यों घोषित किया?
  4. हमारे पास फॉरेंसिक एक्सपर्ट क्यों नहीं हैं या सुशांत के फोन रिकॉर्ड क्यों नहीं हैं? फोन रिकॉर्ड में क्यों नहीं निकाला गया कि मौत के एक हफ्ता पहले उन्होंने किस-किस से बात की?
  5. क्यों आईपीएस विनय तिवारी को जानबूझकर क्वारंटाइन किया गया?
  6. सीबीआई जांच से क्यों सब लोग घबरा रहे हैं?
  7. रिया और उसके परिवार ने सुशांत का पैसा कैसे लूट लिया?

ये सारे सवाल पॉलिटिक्स से तो नहीं जुड़े हैं, कृपया करके इनका जवाब दें। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कई खुलासे किए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि यह सुसाइड नहीं मर्डर है। इसके साथ ही उन्होंने नेपोटिज्म पर भी खुलकर बात की थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में मूवी माफिया का राज चलता है इसके बारे में भी कंगना ने जानकारी दी थी। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *