सुशांत सिंह राजपूत की शिव भक्ति वाला वीडियो वायरल, 2019 में परिवार के साथ की थी पूजा

Entertainment

बीते वर्ष 2019 के अप्रैल में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने परिवार के साथ पूजा की थी। इसमें उनके बहनोई व अन्य सदस्य शामिल हुये थे। पूजा में बाहर से 13 पंडितों को बुलाया गया था। भगवान शिव का रूद्राभिषेक हुआ था। सुशांत का पूजा करते एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें उनके परिवार के सदस्य दिख रहे हैं। उस वक्त सुशांत काफी खुश थे। चार घंटे तक पूजा चली थी। 

पूजा करवाने वाले पंडित ने खुलासा किया है कि उन्हें नहीं पता था कि वे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह के घर पूजा करवाने जा रहे हैं। वहां पहुंचने के बाद इस बात की जानकारी मिली। पंडित ने कहा कि सुशांत की मौत के बारे में जब उन्हें खबर मिली तो उन्हें भरोसा नहीं हुआ। सुशांत एक खुशनुमा स्वभाव के व्यक्ति थे। पूजा के दौरान रिया चक्रवर्ती वहां मौजूद थीं या नहीं इस बारे में पंडित कुछ नहीं बता सके।

ये भी पढ़ें: पटना पुलिस को क्वारंटाइन करने के लिये बीएमसी ने ली थी मुंबई पुलिस की मदद

महाराष्ट्र में हो रही गंदी राजनीति का विरोध
महाराष्ट्र में हो रही गंदी राजनीति का पटना में जमकर विरोध हो रहा है। जस्टिस फॉर सुशांत के विशाल सिंह राजपूत ने कहा कि महाराष्ट्र के कुछ नेता जानबूझकर बिहार पुलिस के अफसरों के बारे अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। वे पहले ही बिहार पुलिस की जांच से डर गये थे। अब गुस्से में आकर वे ऐेसा बयान दे रहे हैं, जो किसी के भी समझ से बाहर है। इस वक्त सुशांत के साथ पूरा देश खड़ा है और ऐसे में महाराष्ट्र के कुछ नेताओं का उनके परिवार को लेकर विवादित बयान देना शर्मनाक है।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों को रिया चक्रवर्ती ने किया खारिज

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *