सुशांत सिंह राजपूत की बंद हो चुकी फिल्म पानी को बनाएंगे शेखर कपूर, कहा- उन्हें करूंगा समर्पित

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो चुका है। सुशांत का इस तरह दुनिया छोड़कर जाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। सुशांत की मौत के बाद डायरेक्टर शेखर कपूर ने बताया था कि वह उनके साथ फिल्म पानी में काम कर रहे थे लेकिन यश राज फिल्म्स के हाथ खींचने यह प्रोजेक्ट बंद हो गया था। अब शेखर, सुशांत को फिल्म पानी डेडिकेट करना चाहते हैं। 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”यदि आप देवताओं या अपनी रचनात्मकता के साथ यात्रा करना चाहते हैं, तो आपको भक्ति में प्रत्येक चरण पर चलना होगा। भगवान के आशीर्वाद से ‘पानी’ एक दिन बनकर रहेगी। अगर यह बनती है तो, मैं इस फिल्म को सुशांत को समर्पित करूंगा लेकिन इस फिल्म में हिस्सा लेने वाले लोग इंसानियत पर चलने वाले होंगे न कि अहंकार पर।”

नेपोटिज्म को लेकर बहस के बीच डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से दिया इस्तीफा

कुछ समय पहले इंस्टाग्राम लाइव के दौरान शेखर कपूर ने कहा कि सुशांत फिल्म पानी के कैरेक्टर गोरा में डूब गए थे। वह रात को 2 और 3 बजे काल करते थे और फिल्म की छोटी-छोटी चीजों पर चर्चा करते थे। उन्हें फिल्म की लत सी लग गई थी। जब फिल्म बंद हो गई और उन्हें अहसास हुआ कि वह इस फिल्म को नहीं कर रहे हैं तो बहुत रोया वो। मैं भी रोया।

परदे पर एक बार फिर दहाड़ेगा ‘टाइगर’, फिल्म के लिए सलमान और कबीर खान साथ कर सकते हैं काम

”वह बहुत रोते थे और मैं भी रोता था क्योंकि हम फिल्म के साथ बहुत अंदर तक जुड़ गए थे। हमारी जिंदगियां ही कुछ ऐसी होती हैं कभी ऊपर तो कभी नीचे। और ये जो लफ्ज है डिप्रेशन। ऐसा नहीं है कि मैं कह रहा हूं कि डिप्रेशन नहीं होती है, मैं ऐसा कह रहा हूं कि डिप्रेशन एक लफ्ज है, जिसके साथ हम खेल लेते हैं।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *