सुशांत सिंह राजपूत का शव ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर का दावा- फैन्स फोन पर दे रहे धमकियां

Entertainment

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शव को जिस एंबुलेंस में ले जाया गया था, उसके चालक ने बुधवार को दावा किया कि उसे प्रशंसकों की तरफ से रोजाना सैकड़ों धमकी भरे और घृणा वाले फोन आ रहे हैं। प्रशंसक अक्सर, एंबुलेंस में सुशांत की गला दबाकर हत्या के आरोप लगाते हैं।

चालक विशाल बंदगार ने कहा कि मेरा भाई और मैं शहर के विभिन्न अस्पतालों को एंबुलेंस सेवा मुहैया कराता हूं, लेकिन जब से हम सुशांत के शव को लेकर गए, हमें अब एक महीने से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि कॉल करने वालों ने अक्सर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और आरोप लगाया कि जब सुशांत को एंबुलेंस में लाया गया तो वह जीवित थे। आरोप लगाते हैं कि हमने सुशांत की गला दबाकर हत्या कर दी और ईश्वर हमें इसकी सजा देगा।

बंदगार बंधुओं की चार एंबुलेंस हैं, जिन पर लिखे नंबरों पर देशभर से कॉल आने का सिलसिला जारी है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही पुलिस में शिकायत करने का सोच रहे हैं।

आपको बता दें कि बिहार सरकार की अनुशंसा के बाद आज केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है। इसको लेकर अधिसूचना जारी की गई। बिहार के रहने वाले सुशांत की मौत को लेकर लगातार बयानबाजी तेज है। उनके परिजनों का शुरू से ही कहना है कि सुशांत की हत्या की गई है, वह कभी आत्महत्या नहीं कर सकता है। 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *