सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की कंपनी का दो बार बदला गया IP ऐड्रेस, उलझता जा रहा एक्टर का केस

Entertainment

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती के साथ एक कंपनी खोली थी। दोनों ही इसके डायरेक्टर्स थे। यह कंपनी तब चर्चा में आई जब इसका डोमेन और आईपी ऐड्रेस दो बार बदला गया। वह भी एक्टर की मौत के बाद। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की कंपनी का डोमेन 23 जून को बदला गया था। इसके बाद 7 अगस्त को बदला गया। इस समय ईडी रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती से सुशांत की मौत पर सवाल कर रही है। 

शुक्रवार को पूछताछ के बाद आज एक बार फिर दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। शनिवार को शोविक से ईडी ने 18 घंटे लगातार पूछताछ की। सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। उन्होंने दोनों पर आरोप लगाए थे कि बैंक अकाउंट से करोड़ों में पैसा गायब है। रिया चक्रवर्ती से ईडी मनी लॉन्ड्रिंग पर भी पूछताछ कर रही है। 

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया था सुशांत सिंह राजपूत की डायरी का पन्ना, फैन्स बोले- हैंडराइटिंग मैच नहीं करती

संजना सांघी के MeToo मामले पर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशाल झवेरी ने बताई नई बात

इसके अलावा आज सीबीआई सुशांत की बहन और पिता का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेगी। मुंबई से जांच करके पटना लौटी एसआईटी 40 पन्नों की रिपोर्ट सीबीआई को सौंप चुकी है, जिनमें 10 से अधिक राजदारों के बयान दर्ज हैं। यही नहीं, सीबीआई जांच से मुंबई पुलिस की गर्दन भी फंस सकती है, क्योंकि इस मामले में शुरू से ही मुंबई पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में है। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *