सुशांत-रिया की वॉट्सऐप चैट आई सामने, बहन से नाराज थे एक्टर, कही थी यह बात

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसी बीच रिया और सुशांत की एक चैट वायरल हो रही है जिसे बताया जा रहा है कि उनके वकील ने इसे शेयर किया है। इस चैट के शुरुआत में सुशांत, रिया और उनके परिवार की तारीफ करते हैं। वह लिखते हैं, ‘तुम्हारा परिवार बहुत शानदार है। सर(रिया के पिता) बहुत सही हैं और शोविक बहुत दयालु है और तुम भी जो मेरी हो। मुझे तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के साथ रहकर खुशी होगी। तुम प्लीज मुस्कुरा दो, तुम ऐसे ही अच्छी लगती हो। अब मैं सोने की कोशिश करूंगा। काश मुझे भी जमीला जैसा सपना आए, कितना बढ़िया रहेगा ना… टाटा मेरे रॉकस्टार’।

रिया ने इसका जवाब दिया, ‘हाहाहा, सो जाओ मेरे स्वीट ब्वॉय। मैसेज करती हूं जब मैं धरती पर आ जाऊंगी और तुम उस समय चांद पर होगे’।

इसके बाद रिया का मैसेज आता है, हाय..मेरा बेबी कैसा है। जिसके जवाब में सुशांत ने लिखा है, मैं ठीक नहीं हूं। मेरी बहन विक्टिम कार्ड खेलकर पूरा मामला डायवर्ट करने की कोशिश कर रही है (जिसे तुम और मैं छोड़ नहीं रहे) वह मुझ पर ये बात डाल रही है कि मैं इसके लिए शारीरिक रूप से सजा दे रहा हूं। बहुत निराशाजनक है।

इसके बाद रिया का मैसेज है, मीटिंग के बाद फोन करना। इसके बाद सुशांत ने रिया को वो मैसेज भेजा जो उन्होंने अपनी बहन को लिखा था, प्रियंका जो तुम कर रही हो वो बहुत गलत है। शराब के नशे में मोलेस्ट करने जैसी हरकत के बाद इसे छिपाने के लिए विक्टिम कार्ड खेल रही हो जिसे बख्शा नहीं जा सकता। मां और भगवान हमें देख रहे हैं। अगर तुम अपने घमंड में कुछ नजर नहीं आ रही तो मेरी बहन फिर भगवान ही तुम्हारा भला करे और मैं डरने वाला नहीं हूं। मैं दुनिया में बदलाव लाने के लिए जो कर रहा था उसे आगे भी करता रहूंगा। भगवान को ही फैसला करने दें कि किसका काम सही है।

रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड्स आए सामने, महेश भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर से भी करती थीं बात

सुशांत ने अगला मैसेज जो रिया को भेजा वो सिड के लिए था, जिसमें लिखा था, ‘उन्होंने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा और वो मेरी बहन ने किया जिसे लोग समझते हैं कि शराब के नशे में किया होगा और तुम उसकी विक्ट‍िम कार्ड वाली बातों को मान भी रहे हो। प्लीज मुझे यह भी बताओ कि तुमने और मैंने ऋष‍िकेश बस में जो क्या किया था तब तो हम दोनों बार-बार शर्म‍िंदा होंगे, अगर हम बहन के नजर‍िए से देखें तो मैं मह‍िलाओं की इज्जत करता हूं क्योंकि मेरी मां ने मुझे यही सिखाया है, लेकिन उन्होंने यह भी सिखाया है कि हमेशा सही का साथ दें और जो बराबर में है उससे डरे नहीं।’

सुशांत और रिया की ये चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *