सुशांत मामला: रिया से मिलता-जुलता मोबाइल नंबर रखने वाला शख्स हुआ परेशान, कॉल कर लोग दे रहे गालियां

Entertainment

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में इन दिनों रिया चक्रवर्ती चर्चा में बनी हुई हैं। दिवंगत अभिनेता के परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। लोगों को मोबाइल नंबर के बारे में संभवत: इसलिए भ्रम हुआ कि कोल्हापुर के व्यक्ति का (मोबाइल) नंबर भी रिया के (मोबाइल) नंबर से मिलता जुलता है।

पीड़ित व्यक्ति ने संवाददाताओं को बताया कि लोगों ने कम से कम 30-40 फोन कॉल करके उन्हें गालियां दीं और अपशब्द कहे। इसके अलावा मोबाइल पर प्रतिदिन अभद्र संदेश भी आए। उन्होंने बताया, सुशांत सिंह राजपूत मामले को कवर करने के दौरान एक न्यूज चैनल ने रिया का नंबर स्क्रीन पर दिखा दिया। मेरे और उनके नंबर में सिर्फ एक अंक का अंतर है। अचानक अज्ञात लोगों ने मुझे फोन कॉल करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोगों ने उन्हें फोन पर गालियां दी। 

यह भी पढ़ें- क्या साजिश के तहत यूरोप टूर पर ले जाया गया था सुशांत को?

उन्होंने जो मैसेज प्राप्त किए, वे भी नफरत से भरे हुए थे। उन्होंने कहा, आखिरकार मैंने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया। उल्लेखनीय है सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। उनका शव फंदे से लटका हुआ मिला था। पटना पुलिस ने रिया के खिलाफ सुशांत को उकसाने की एक प्राथमिकी दर्ज की है। दिवंगत अभिनेता के माता पिता द्वारा यह मामला दर्ज कराया गया था। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *