सुशांत के दोस्त ने बताया, एक्स मैनेजर दिशा की मौत की खबर में अपना नाम देखकर रोते रहे थे एक्टर

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने हाल ही में एक्टर को लेकर कुछ बातें बताई हैं। उन्होने जूम टीवी से बात करते हुए बताया कि जब सुशांत को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के निधन के बारे में पता चला तो वह काफी डिस्टर्ब हो गए थे। इसके बाद सुशांत ने न्यूज में पढ़ा कि सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने खुशकुशी की। सुशांत ने सवाल किया कि इन सब में उनके नाम का इस्तेमाल किया जा रहा था। सुशांत का कहना था कि दिशा बहुत कम समय के लिए उनकी मैनेजर थीं और वह उनसे एक बार मिले थे। सिद्धार्थ ने कहा कि उन्होंने सुशांत को इतना टूटा हुआ कभी नहीं देखा।

सिद्धार्थ ने कहा कि वह खबर पढ़कर रोता रहा। सुशांत की बहन मीतू उस समय वहां थी और उन्होंने उसकी देखभाल की। रिया ने जिस दिन सुशांत को छोड़ा, उसकी बहन मीतू उसके साथ रहने आईं।

सिद्धार्थ ने बताया कि उन्होंने सुशांत को कभी इस तरह से रोते नहीं देखा था। वह बेहोश हो गए थे जब उसकी बहन और वह उनके कमरे में ही थे। दीपेश (हाउसकीपर) भी घर में था। सभी ने देखा कि सुशांत कितना टूट गए थे। हमने उसे समझाया कि यह दिशा का अपना फैसला था और इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर शेखर सुमन बोले- रिया चक्रवर्ती को बनाया जा रहा बलि का बकरा

सिद्धार्थ ने इस दौरान यह भी बताया कि जनवरी के पहले हफ्ते में सुशांत ने मुझे फोन किया था। उसने कहा था कि मैं वापस आ जाऊं। हम दोनों साथ में कुछ कर सकते हैं। मैं एक्टिंग अब और नहीं करना चाहता। हम दोनों मिलकर किसी दूसरी फील्ड में हाथ आजमा सकते हैं। मुझे लगता है कि तुम्हारा और मेरा साथ सही रहेगा। तुम अपनी जॉब छोड़ दो, मैं तुम्हें उतनी ही सैलरी दूंगा जितनी तुम्हें मिल रही है। 

सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि सुशांत चाहता था कि मैं उसी दिन उस कंपनी में रिजाइन दे दूं। अपार्टमेंट छोड़ दूं, सामान पैक करके उनके पास रहने चला आऊं। जब मैं सुशांत के घर पहुंचा तो वह बहुत दुखी नजर आया। उसने कहा कि मेरा इस समय कोई नहीं है। सुशांत रो रहा था। मैंने सुशांत को तसल्ली दी और कहा कि मैं उसका और उसके परिवार का ध्यान रखूंगा। सुशांत बहुत ही साधारण जिंदगी जीना चाहता था। कमरे की खिड़की से रोड पर जब भीड़ देखता था तो काफी डिस्टर्ब हो जाता था। एक दिन सुशांत काफी इमोशनल हो गया और कहा कि ये सब एक्टर्स हैं, सब एक्टिंग कर रहे हैं। 

सुशांत ने सिद्धार्थ से कहा था कि मेरा कोई नहीं, हम दोनों मिलकर कहीं दूर चलेंगे। पवना में फार्महाउस है, वहां जाकर ट्रेकिंग करेंगे, साइकलिंग करेंगे और एक्सरसाइज करेंगे। पूल टेबल लगवाएंगे। फार्मिंग करेंगे और उसी कम बजट में रहेंगे। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *