सुशांत केस: CBI जांच को मंजूरी मिलते ही खुश हुईं ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन और बहन सुनैना रोशन, शेयर किया पोस्ट

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है। रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई के दौरान बुधवार को सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है। बता दें कि पिछले काफी दिनों से सुशांत के फैंस समेत कई नेता केस को सीबीआई को सौंपे जाने की मांग कर रहे थे। ऐसे में जब सीबीआई जांच की सिफारिश स्वीकार किए जाने की खबर आई तो अलग-अलग क्षेत्र के लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। इस खबर को लेकर बॉलीवुड सितारे भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए लगातार सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। अंकिता लोखंडे, शेखर सुमन के बाद अब ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन और बहन सुनैना रोशन ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खुशी जाहिर की हैं। 

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपे जाने के बाद उनसे जुड़े कई पोस्ट शेयर किए जिनमें उन्होंने केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय। 

 

 

At last

A post shared by sunaina (@roshansunaina) on

दूसरे पोस्ट में सुनैना रोशन ने लिखा – आखिरकार वह लम्हा आ ही गया जिसका सभी को इंतजार था। इस पोस्ट के साथ सुनैना ने कैप्शन लिखा- सच सबके सामने आना चाहिए। एक और पोस्ट में सुनैना ने फिर सुशांत की तस्वीर साझा की और लिखा – आखिरकार ! सुनैना रोशन के साथ-साथ उनकी मां पिंकी रोशन  ने भी सुशांत के लिए न्याय की मांग की। 

एक पिंकी रोशन ने जस्टिस लिखा हुआ एक पोस्ट शेयर किया। ऋतिक की मां और बहन के इन सोशल मीडिया पोस्ट से अंदाजा लगाया जाना आसान है कि दोनों केंद्र सरकार के इस फैसले से बेहद खुश हैं और सुशांत को जल्द से जल्द इंसाफ मिलने की उम्मीद लगाए बैठी है। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *