सुशांत की बॉडी को श्‍मशान ले जाते वक्‍त किसी को थम्स अप कर रहे थे संदीप सिंह

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। सुशांत केस में एक्टर के दोस्त संदीप सिंह का नाम काफी चर्चा में है। दरअसल, संदीप खुद को सुशांत का अच्छा दोस्त बताते हैं जबकि परिवार वालों का कहना है कि वे सुशांत को नहीं जानते। अब इसी बीच संदीप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे टाइम्स नाउ ने शेयर किया है।

चैनल के मुताबिक वीडियो में संदीप कूपर अस्पताल के बाहर फोन पर बात करते हुए किसी को थम्स अप करते नजर आ रहे हैं। संदीप का यह वीडियो उस दौरान का है जब सुशांत के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था।

अब सवाल ये खड़े हो रहे हैं कि संदीप किसे थम्स अप कर रहे थे और क्यों?

सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को किया था मैसेज- आपने मेरी आंखें खोल दी

सुशांत के दोस्त गणेश का बड़ा दावा- संदीप को पहले से थी एक्टर के हत्या की जानकारी

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान गणेश ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा था, ‘निर्देशक संदीप सिंह की टीम में काम करने वाले मेरे सूत्रों ने मुझे बताया कि संदीप को सुशांत के हत्या कि जानकारी पहले से थी। सुशांत बहुत जल्द अपनी एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले थे। सुशांत की हत्या हुई है और मुंबई पुलिस की आत्यमहत्या वाली थ्योरी पूरी तरह से गलत है।’

गणेश ने कहा था कि वह इस मामले पर पूरा खुलासा करना चाहते हैं और इसमें शामिल जितने लोग हैं उनका नाम सीबीआई के सामने रखना चाहते हैं। गणेश ने हालांकि अपने लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है। 

गणेश ने यह भी दावा था किया कि वह जानते हैं कि 13 जून को हुई पार्टी में कौन-कौन शामिल हुआ था और सुशांत मामले में किस-किस का हाथ है।

 

Source link

2 thoughts on “सुशांत की बॉडी को श्‍मशान ले जाते वक्‍त किसी को थम्स अप कर रहे थे संदीप सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *