समीर शर्मा के निधन की खबर सुनकर ऑनस्क्रीन पत्नी को लगा झटका, कहा- क्या बात रही होगी जो उन्होंने ऐसा कदम उठाया

Entertainment

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव रसोई के पंखे से लटका मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। समीर के निधन से सभी को झटका लगा है। बता दें कि समीर शो ये रिश्ते हैं प्यार के में काम कर रहे थे। शो में उनकी पत्नी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस पूजा जोशी ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा कि जब उन्हें समीर के निधन की खबरें मिली तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। उन्होंने कहा, ‘मुझे किसी का फोन आया और उन्होंने समीर के निधन की जानकारी दी। मैं शॉक्ड हो गई थी। शुरू में मुझे लगा कि ये फेक खबर होगी, लेकिन बाद में मैंने जब पता किया तो यह खबर सच साबित हुई। मुझे समझ नहीं आ रहा कि ऐसी क्या बात रही होगी जो उन्होंने ऐसा कदम उठाया’। 

पूजा ने आगे समीर को लेकर बताया, ‘वह मेरे को-स्टार थे, लेकिन वह सेट पर खुद में बिजी रहते थे। सेट पर मस्ती होती थी, लेकिन वह अपने में रहते थे। वह काफी प्रोफेशनल थे’।

दोस्त अविनाश ने बताया, 12 दिन पहले हुई थी बात

टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं में समीर के साथ काम कर चुके अविनाश सचदेव ने कहा कि उनकी समीर से 12 दिन पहले बात हुई थी। टेली टॉक इंडिया से बात करते हुए अविनाश ने कहा, 12 दिन पहले मेरी समीर से कम से कम आधे घंटे तक बात हुई थी। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि समीर अब इस दुनिया में नहीं रहे। 

अभिषेक बच्चन के लिए 8 साल की बच्ची ने की दुआ, इमोशनल होकर एक्टर ने दिया ये प्यारा जवाब

अविनाश ने बताया, हम लॉकडाउन खत्म होने के बाद मिलने वाले थे। जब मेरी समीर से बात हुई थी तो उस समय वह बहुत ही पॉजीटिव लग रहे थे। उन्होंने ब्रेक लेने के बाद भी इंडस्ट्री में वापसी की थी। ऐसा बहुत कम लोग करते हैं। मैंने उनके साथ दो सीरियल शूट किए। इस प्यार को क्या नाम दूं के अलावा हमने ‘आयुष्मान भव’ सीरियल शूट किया था। दो साल में हम काफी अच्छे दोस्त बन गए थे।’

बता दें कि समीर, ‘सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर’, ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘दिल क्या चाहता है’, ‘वो रहने वाली महलों की’ और ‘ज्योति’ जैसे शोज में काम कर चुके हैं। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *