संजय दत्त हेल्थ अपडेटः रिश्तेदार ने बताया- बाबा ठीक हैं, कुछ भी सीरियस नहीं हुआ है

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कल सांस लेने में दिक्कत के कारण लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। इसके बाद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को बताया था कि वह कोविड-19 नेगेटिव निकले हैं और घबराने की कोई बात नहीं है। संजय दत्त ने लिखा था कि आप सभी को आश्वासन देता हूं कि मैं ठीक हूं। मेरी जांच चल रही है। मेरी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लीलावती हॉस्पिटल के स्टाफ, डॉक्टर्स और नर्स की मदद से मैं एक या दो दिन में घर वापस आ जाऊंगा। आप सभी का दुआओं के लिए धन्यवाद। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त की हालत स्थिर है। उनमें कोई भी सीरियस लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। रूटीन चेकअप के लिए संजय दत्त अस्पताल में भर्ती हुए थे। जल्द ही वह घर वापस आ जाएंगे। 

रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त का ऑक्सीजन सैचूरेशन लेवल बिगड़ रहा था जिसके कारण उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और सीने में दर्द महसूस हो रहा था। पत्नी मान्यता और बच्चे शाहरान और ईक्रा, मार्च के महीने से दुबई में फंसे हैं। लॉकडाउन के कारण उन्हें वहीं रुकना पड़ गया था। हालांकि, संजय दत्त के टच में वह लगातार बने हुए हैं। 

मुंबई पुलिस का दावा- बादशाह ने 72 लाख में खरीदे करोड़ों फेक फॉलोअर्स, रैपर ने खारिज किए आरोप

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से फिर होगी पूछताछ, ED ने भेजा समन

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त ‘KGF: चैप्टर 2’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में संजू बाबा के जन्मदिन पर उनका फिल्म से पोस्टर रिलीज किया गया था। वह फिल्म में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *