संजय दत्त ने पत्नी मान्यता को दी जन्मदिन की बधाई, वीडियो शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे ‘MOM’

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर फैन्स और सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। संजय दत्त ने मान्यता को अलग अंदाज विश किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए खुलासा किया है कि वह मान्यता को मॉम बुलाते हैं। संजय दत्त की इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

दरअसल, इस वीडियो को संजय दत्त और मान्यता की कई तस्वीरों को लेकर बनाया गया है। इसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज साफ दिख रहा है। संजय ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे मॉम, आप में से जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए। मैं इन्हें मॉम कहकर बुलाता हूं। मेरी जिंदगी में आने और इसे खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद। तुम बहुत अमेजिंग हो और मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। काश मैं आज तुम्हारे और बच्चों के पास होता, लेकिन दुआ करता हूं कि तुम्हारा दिन उतना ही स्पेशल हो, जितनी तुम मेरे लिए हो।”

हरिवंश राय बच्चन की ‘मधूशाला’ का पोलैंड की यूनिवर्सिटी में हुआ पाठ, वीडियो शेयर कर अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल

संजय दत्त की इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर मान्यता को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसके साथ ही संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने भी मान्यता को विश किया है। उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे मान्यता। मालूम हो इस वक्त संजय मुंबई में अकेले हैं। वहीं, उनकी पत्नी मान्यता दोनों बच्चों के साथ दुबई में रह रहे हैं।

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा, सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से हुई मेरी बात

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय पिछली बार डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में नजर आए थे। इसमें उन्होंने अर्जुन कपूर, कृति सैनन और अन्य सितारों के साथ किया था। पानीपत में संजय दत्त के काम को बहुत पसंद किया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *