व्हाइट मास्क लगाकर साइकलिंग करनी निकलीं सारा अली खान, फैन्स ने कहा- आपको ऐसे देखकर खुशी हुई

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी भाई इब्राहिम अली खान संग योग और जुम्बा कर खुद को फिट रख रही थीं। हाल ही में सारा अली खान मुंबई में साइकलिंग करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। फैन्स भी उन्हें देखकर काफी खुश हो रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि मैम, आपको मास्क लगाकर साइकलिंग करते देख खुशी हो रही है। 

आपको बता दें कि सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान एक-दूसरे की कंपनी खूब एंजॉय करते हैं। हाल ही में दोनों ने साइकिल राइड का आनंद लिया। सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह साइकिल पर बैठी हुई नजर आ रही थीं। 

इसके साथ सारा ने कैप्शन में लिखा कि आप जब भी घर से बाहर निकले तो मास्क जरूर पहनें। इब्राहिम खान ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनके साथ बहन सारा नजर आ रही थीं। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन में हो सकती है सीबीआई जांच, पीएम नरेंद्र मोदी ने सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को किया स्वीकार

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर दिखी कार्तिक-नायरा के बीच खास बॉन्डिंग, फोटो हुई वायरल

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आएंगी। यह फिल्म पूरी तरह से बनकर तैयार हो गई है। मार्च या अप्रैल में इसका ट्रेलर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस इवेंट को टाल दिया गया। उम्मीद है कि देश में थिएटर्स खुलने के बाद यह फिल्म रिलीज की जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *