विराट और सचिन समेत क्रिकेट के दिग्गजों ने केरल विमान हादसे पर जताया दुख

Sports

नई दिल्ली: केरल के कोझिकोड हवाई अड्डे पर शुक्रवार देर शाम को हुए विमान हादसे पर खेल जगत के कई बड़े-बड़े सितारों ने दुख जताया है. साथ ही इस भीषण हादसे में घायल लोगों के लिए दुआएं भी मांगी हैं. दरअसल इस हवाई दुर्घटना से जान-माल की काफी हानि हुई है. 191 लोगों से सवार एयर इंडिया एक्सप्रेस का यह विमान रनवे पर फिसलने के कारण क्रैश हो गया और हादसा इतना भयानक था कि प्लेन 35 फीट गहरी खाई में जा गिरा, जिससे प्लेन के दो टुकड़े हो गए. 

इस हादसे में 19 लोगों की जान गई है, जिसमें विमान के 2 पायलट भी शामिल थे. इसके साथ ही 100 ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर सहित कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने  इस गंभीर हादसे पर शोक जताया है.

विराट कोहली ने ट्वीट कर यह कहा कि कोझिकोड में हुई विमान दुर्घटना से प्रभावित हुए लोगों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं, साथ ही इस हादसे में अपनी जान गंवाने वाले लोगों के परिवार से मेरी गहरी संवेदना है. 
 

दूसरी ओर भारतीय टीम के महान बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट के जरिए बताया है कि केरल के कोझिकोड हवाई अड्डे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस हादसे में घायल लोगों के लिए मैं दुआ करता हूं और इस दुर्घटना में जीवन खोने वाले लोगों के परिजनों के मेरी संत्वाना.

 

आए दिन सुर्खियों में रहने वाले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर इस हादसे काफी आहत हैं. अख्तर ने अपने ट्वीट नें लिखा है कि केरल में हुई विमान दुर्घटना से काफी दुखी हूं, मैं आशा करता हूं इस हादसे में क्षति कम हुई हो और घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हों. 
 

इसके अलावा टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी कोझिकोड विमान हादसे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दुख जाहिर किया है और कहा है कि बेहद चौंकाने वाले खबर है यह, एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान के सभी यात्रियों और स्टाफ मेंबर के लिए मैं दुआ करता हूं. आपको बता दें कि यह विमान भारत सरकार के वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से आ रहा था.

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *