लेडी ACP ने संभाली कमान, मास्क ना लगाने वाले लोगों के खिलाफ ले रही हैं कड़ा एक्शन

News Nation

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के दौर में मास्क ना पहनकर लोगों की जान खतरे में डालने वाले लोगों के खिलाफ दिल्ली में एसीपी चाणक्यपुरी प्रज्ञा आनंद की अगुवाई में पुलिस ने रविवार को एक विशेष अभियान चलाया. चाणक्यपुरी, तुगलक रोड और साउथ एवेन्यू थाना क्षेत्र में रविवार को इस अभियान के तहत पुलिस ने कई लोगों के चालान काटे.

नियमों की अनदेखी करने वाले लोगों ने तमाम बहाने बनाए लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक नहीं चली. नई दिल्ली जिले में इस प्रकार अलग-अलग श्रेणी के तहत कुल 2,511 चालान किए गए. अभी तक पुलिस कुल 52,465 लोगों के चालान कर चुकी है, जिनमें से मास्क नहीं लगाने के 43,699 चालान हैं.

डीसीपी नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट ईश सिंघल ने बताया चाणक्यपुरी स्थित धौला कुआं फ्लाईओवर, नेहरू पार्क और तुगलक रोड एरिया में खान मार्केट, ऑल लोधी गार्डन के साथ ही साउथ एवेन्यू के नेशनल म्यूजियम में रविवार शाम चार बजे से रात सात बजे तक कोविड ड्राइव चलाई गई.

ये भी पढ़े- तिहाड़ में बंद गैंगस्टर ने मांगी 5 करोड़ की फिरौती, 3 मोबाइल बरामद; जानिए पूरा मामला

इस दौरान बिना मास्क के एक महिला पकड़ी गई, उसने बताया कि उसे उल्टी की दिक्कत है इसीलिए मास्क नहीं लगाया. उसके पास मास्क तो था लेकिन चेहरे पर लगा नहीं रखा था. इसके बाद भी पुलिस ने उसका चालान काटा. तीन घंटे के भीतर पुलिस ने 77 चालान किए.

वहीं कोविड-19 की गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर चाणक्यपुरी डिवीजन पुलिस पुलिस एक्शन में दिखी. पुलिस का कहना है समय-समय पर इस तरह के स्पेशल ड्राइव आगे भी जारी रहेंगे.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *