रिया की याचिका के खिलाफ SC पहुंचे सुशांत राजपूत के पिता, की ये अपील

News Nation

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में कैविएट याचिका दाखिल की है. ये याचिका रिया चक्रवर्ती की कल सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका के मामले में दाखिल की गई है, जिसमें कहा गया है कि बिना उनका पक्ष सुने सुप्रीम कोर्ट रिया की याचिका पर कोई एकतरफा आदेश जारी ना करे.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करते हुए बिहार में उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर पर पुलिस कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की थी. साथ ही उन्होंने इस एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर कराने के मांग भी कोर्ट से की थी. रिया के अपनी याचिका में कहा था कि मुंबई में पहले ही इस केस से संबंधित जांच चल रही है, और एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती.

ये भी पढ़ें:- सुशांत केस में Rhea Chakraborty ने हायर किया देश का नामी वकील, दे रही हैं इतनी मोटी फीस

रिया के वकील ने कोर्ट में कहा कि मुंबई में जांच अभी जारी है. ऐसे में दूसरे राज्य में इसी मामले में एक ही घटना पर मुकदमा दर्ज करना गैरकानूनी है और सुप्रीम कोर्ट के पुराने फैसलों की अनदेखी करना है, जिसमें कोर्ट ने एक ही मामले में कई राज्यों मे दर्ज एफआईआर को सबसे पहले जांच शुरू करने वाले राज्य की पुलिस को ट्रांसफर किया है.

LIVE TV

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *