राहुल गांधी के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का पलटवार, ट्विटर पर छिड़ी जंग

News Nation

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर के बीच ट्विटर पर दिलचस्प जंग छिड़ी हुई है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर सरकार की कथित नाकामियों का कैलेंडर जारी किया है. उस ट्वीट का जवाब देते हुए जावडेकर ने सिलसिलेवार सरकार की उपलब्धियां गिनाई हैं. साथ ही कांग्रेस पर जवाबी तीर चलाते हुए पिछले महीनों में हुई विफलताओं का ब्योरा दिया. जावडेकर ने कहा कि कांग्रेस ट्वीट पार्टी बनकर रह गई. देश की जनता प्रधानमंत्री के साथ है. 

बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीटर पर कैलेंडर जारी कर कहा है कि सरकार की पिछले 6 महीनों की उपलब्धियों पर तंज कसा है. राहुल गांधी ने कहा कि फरवरी में सरकार ने नमस्ते ट्रंप किया और मार्च में मध्य प्रदेश में सरकार गिरा दी. मई में मोदी सरकार ने अपनी छठी सालगिरह मनाई और जून में बिहार में वर्चुअल रैली की. जुलाई में उसने राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश शुरू कर दी. राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि इसीलिए देश कोरोना की लड़ाई में ‘आत्मनिर्भर’ है.

 

 

राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने जवाब दिया. जावडेकर ने कहा कि राहुल बाबा, भारत की विशाल आबादी के बावजूद यहां पर दुनिया की तुलना में कोरोना के बहुत कम केस हैं. अमेरिका, यूरोप और ब्राजील की तुलना में भारत में कोरोना से मौतें भी बहुत कम हुई हैं. जावडेकर ने आरोप लगाया कि आपने देश के कोरोना से निपटने के प्रयासों पर उंगली उठाकर लाखों कोरोना वॉरियर्स के प्रयासों का अपमान किया है.

 

 

राहुल के कैलेंडर के जवाब में जावडेकर ने भी कैलंडर जारी किया. इस कैलेंडर में सिलसिलेवार तरीके से सरकार की पिछले महीनों की उपलब्धियां गिनाई गई. जावडेकर ने कहा कि मई का महीना संसदीय चुनावों में कांग्रेस की ऐतिहासिक पराजय के नाम रहा और जून में प्रभावी तरीके से चीन को जवाब दिया गया. जुलाई में राजस्थान की कांग्रेस सरकार ढहती दिखाई दे रही है. जावडेकर ने जवाबी तीर चलाते हुए कहा कि कांग्रेस ने पिछले 6 महीने में फरवरी में कांग्रेस ने शाहीन बाग करवाकर दिल्ली में खूनी दंगे करवाए. मार्च में कांग्रेस ने मध्य प्रदेश सरकार और ज्योतिरादित्य सिंधिया को खो दिया. अप्रैल में कांग्रेस कोरोना काल की वजह से गांव लौट रहे मजदूरों को भड़काने में लगी रही.

VIDEO…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *