राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज से की शादी, सामने आई पहली तस्वीर

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने शनिवार को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में शादी कर ली। इस वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ 30 लोग हुए शामिल हुए थे। शादी के बाद कपल की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसे एक्टर रामचरण तेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। राणा और मिहिका की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

फोटो में राणा और मिहिका के साथ रामचरण तेजा और उनकी पत्नी उपासना भी नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए रामचरण ने कैप्शन में लिखा, ”आखिरकार मेरे हल्क ने शादी कर ली। राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज को ढेर सारी शुभकामनाएं।” राणा दग्गुबाती की शादी में रामचरण तेजा के अलावा वेंकेटेश, समान्था अन्निकेनी, अल्लू अर्जुन, नागा चैतन्य जैसे सितारों ने शिरकत की थी।

VIDEO: ऑनलाइन क्लास में हिंदी सीख रही हैं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, टीचर को कहा- धन्यवाद मिस

शादी से कुछ समय पहले राणा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने पिता और अंकल के साथ नजर आए। फोटो में राणा दग्गुबाती ट्रेडिशनल कुर्ता और साउथ इंडियन धोती में दिखाए दिए। वहीं, उनके पिता और अंकल भी ट्रेडिशनल अटायर में तैयार होकर पोज देते हुए नजर आए।

पंकज त्रिपाठी ने कहा- लोगों को अपने स्टेट के एजुकेशन बजट की चिंता होनी चाहिए, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की नहीं

बताते चलें कि राणा के पिता सुरेश ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में बताया था कि शादी में सिर्फ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है। फिल्म इंडस्ट्री और बाहर अपने करीबी दोस्तों को न्योता नहीं भेजा है। सच्चाई यह है कि कोविड-19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं और हम अपने जश्न की वजह से किसी की जान खतरे में नहीं डालना चाहते।

उन्होंने आगे कहा कि शादी में जो भी आएगा, उसका कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइजर रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। यह खुशी का मौका है और हम इसे सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *