युवराज सिंह की पत्नी कर चुकी है हॉलीवुड फिल्म में एक्टिंग, एक चैट शो में हुआ खुलासा

Sports

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने शानदार प्रदर्शन से अपनी टीम को कई बार जीत की दहलीज तक पहुंचाया. युवराज ने क्रिकेट के हर प्रारूप में अपने बल्ले का जलवा दिखाया और करोड़ों दिलों पर राज किया. वहीं युवराज मैदान पर अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. टीम इंडिया के इस हैंडसम क्रिकेटर पर यूं तो कई हसीनाएं मरती थीं, लेकिन उनका दिल धड़का हेजल कीच (Hazel Keech) के लिए.

यह भी पढ़ें- रियल मैड्रिड की जीत की पोस्ट पर चहल ने रोहित को किया ट्रोल ‘नो झाड़ू नो पोछा’

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने साल 2016 में ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की थी. वैसे दोनों की प्रेम कहानी से तो हम सभी वाकिफ हैं मगर क्या आप जानते हैं कि युवराज की पत्नी हेजल कीच हॉलीवुड की बेहद पॉपुलर फिल्‍म ‘हैरी पॉटर’ में भी  काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं हेजल फिल्म ‘हैरी पॉटर’ की तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं, ‘हैरी पॉटर एंड द फिलोस्फर स्टोन’, ‘हैरी पॉटर एंड द चैम्बर ऑफ सीक्रेट्स’ और ‘हैरी पॉटर एंड द प्रिजनर ऑफ अज्काबान.’ गौरव कपूर के साथ चैट शो में उन्होंने इस बाद का खुलासा किया था.

आपको बता दें कि हेजल मूल रूप से ब्रिटिश हैं, उनकी मां एक इंडियन और पिता ब्रिटिश हैं. लंदन में स्कूलिंग के दौरान उन्होंने वेस्टर्न डांस के साथ-साथ इंडियन क्‍लासिक डांस की भी ट्रेनिंग ली और वहां कई स्टेज परफॉर्मेंस किए. इसके बाद जब वो महज 15 साल की थी तो छुट्टियां मनाने के लिए भारत आईं और यहां आते ही उन्हें कई विज्ञापनों के ऑफर मिलने लगे, जिसके बाद हेजल ने भारत में ही रहने का फैसला किया. इस तरह से हेजल कीच ने अपने करियर की शुरुआत की. 

 

मुंबई आकर उन्होंने कई विज्ञापनों और  म्‍यूजिक वीडियो ‘कहीं पे निगाहें’ में काम किया. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में आई तमिल फिल्म ‘बिल्ला’ से की. लेकिन इस फिल्म से उनके करियर को कुछ खास फायदा नहीं हुआ. फिर साल 2011 में हेजल को सलमान खान और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में काम करने का मौका मिला और इसी फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में पहचान भी मिली.  

इस फिल्म के 2 साल के बाद यानि साल 2013 में हेजल, सलमान खान (Salman Khan) के टीवी शो ‘बिग बॉस’ के 7वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. हालांकि इस शो में उनका सफर लंबा नहीं चला और वो पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हो गई थीं. ‘बिग बॉस’ के अलावा हेजल ‘कॉमेडी सर्कस’ और डांस बेस्ड रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं.  इन रिएलिटी शोज के अलावा हैजल कीच एक्टर सोनू सूद स्टारर फिल्म ‘मैक्सिमम’ में  हिट आइटम सॉन्ग ‘आ अन्ते अमलापुरम’ में अपने लटके-झटकों से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *