‘मानसिक रूप से बीमार थे सुशांत’ सायकायट्रिस्ट्स के दावे पर जमकर बरसीं कंगना

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत रोज नए मोड़ ले रही है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने तीन मनोचिकित्सकों और एक मनोवैज्ञानिक का बयान दर्ज किया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह नवंबर 2019 के बाद से डॉक्टर्स के टच में थे। डिप्रेशन का ट्रीटमेंट ले रहे थे। सूत्रों के मुताबिक एक्टर बाइपोलर डिसऑर्डर से भी जूझ रहे थे। एक मनोचिकित्सक के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत का जीवन काफी स्ट्रेस में बीत रहा था। स्ट्रेस की आखिर वजह क्या रही, इसका जवाब कोई भी डॉक्टर नहीं दे पाया। 

इसी बीच कंगना ने साइकायट्रिस्ट पर सवाल उठाया है। कंगना की टीम के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया, ‘अचानक मुंबई पुलिस की तरफ से कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिनमें उन्होंने सुशांत को मानसिक तौर पर बीमार कहा है। कई सायकायट्रिस्ट्स ने ऐसा दावा किया है जिनसे सुशांत कभी-कभार मिले थे। वाह, क्या वे इसे साबित कर सकते हैं? क्या किसी भी मेडिकल हिस्ट्री को सामने लाना कानून के खिलाफ नहीं है?’

 

खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को अपने डॉक्टर्स पर भी विश्वास नहीं था। वह दो से तीन बार एक डॉक्टर से मिलते थे और फिर एक नए डॉक्टर के पास अपना रुख कर लेते थे। आखिरी बार उन्होंने जिस डॉक्टर से अपना इलाज करवाया था वह उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर का ट्रीटमेंट दे रहे थे। सुशांत सिंह का इलाज कर रहे लगभग सभी डॉक्टर्स का कहना है कि एक्टर सही समय पर अपनी दवाइयां नहीं ले रहे थे।

बता दें कि मंगलवार को फिल्म समीक्षक राजीव मसंद को सुशांत मामले में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया। दोपहर को वह बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस जांच में सहयोग किया और अपना बयान दर्ज करवा रहे हैं। 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *