भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की खुदकुशी, सोशल मीडिया पर 10 मिनट का वीडियो पोस्ट कर बताई थी वजह

Entertainment

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने यह कदम 2 अगस्त को उठाया। अनुपमा ने खुदकुशी करने से पहले फेसबुक पर एक 10 मिनट लंबा वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने बताया कि क्यों वह आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर हो गई हैं? अनुपमा पाठक पैसों की तंगी से गुजर रही थीं, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की। 

अनुपमा वीडियो में कहती हैं कि दो वजह हैं जिसके कारण मैं यह कदम उठा रही हूं। मनीष झा ने मेरा दो पहिया वाहन मई के महीने में लॉकडाउन के दौरान लिया था। जब मैं मुंबई वापस आई तो मनीष ने मुझे वह वाहन लौटाने से इनकार कर दिया। दूसरी वजह में अनुपमा बताती हैं कि मैंने एक प्रोडक्शन कंपनी, विस्डम प्रोड्यूसर कंपनी में दस हजार रुपये इंवेस्ट किए थे। मैंने ऐसा अपने एक दोस्त के कहने पर किया था। दिसंबर 2019 से यह वक्त आ गया है वह पैसे लौटाने से इनकार कर रहा है। 

मीटू मामले में नाम आने के बाद 4 रात तक सो नहीं सके थे सुशांत सिंह राजपूत, ‘पवित्र रिश्ता’ के डायरेक्टर ने बताया

‘खतरों के खिलाड़ी’ सेट पर घायल हुए एक्टर जय भानुशाली, वीडियो अपलोड कर बोले- दें शुभकामनाएं

वीडियो में अनुपमा अपना दर्द बता रही हैं और कहती नजर आ रही हैं कि किसी पर भरोसा न करें। इसके अलावा अनुपमा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने इस सिलसिले में फेसबुक पर 8 जुलाई को पोस्ट शेयर की थी। आपको बता दें कि बांद्रा में अपने घर पर सुशांत 14 जून की सुबह मृत पाए गए थे। इसके अलावा एक्टर समीर शर्मा भी मुंबई में अपने फ्लैट पर मृत पाए गए। उन्होंने भी आत्महत्या की है। पुलिस ने अनुपमा पाठक का केस दर्ज कर लिया है और वह छानबीन कर रही है। आपको बता दें कि अनुपमा पाठक ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *