बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब करण जौहर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। उन्होंने अब तक सुशांते के दोस्त, परिवार, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, डायरेक्टर्स के साथ कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। सोमवार को महेश भट्ट अपना बयान दर्ज कराने मुंबई के सांताक्रूज (वेस्ट) पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। वहीं अब मुंबई पुलिस का कहना है कि इस हफ्ते करण जौहर का बयान भी दर्ज किया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल सचिन तिवारी बोले- उम्मीद है उनके फैन्स को निराश नहीं करूं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी तरह दिखने वाले सचिन तिवारी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। सचिन हूबहू सुशांत की तरह दिखते हैं।  सचिन तिवारी की अब एक फिल्म आ रही है ‘सुसाइड और मर्डर’। सचिन ने अब हाल ही में सुशांत को लेकर कहा, ‘सुशांत के निधन की खबर सुनकर मुझे भी काफी झटका लगा था’। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन बोलीं- काश मैं तुम्हें बचा पाती, अंकिता लोखंडे ने दिया यह रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कृति सिंह ने भाई को याद कर 2 पोस्ट शेयर किए हैं। श्वेता ने सुशांत के लिए इमोशनल मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘काश मैं सुशांत को बचा पाती। काश मैं सुबह उठकर भाई को देख पाती और यही समझती थी कि ये सब बस एक बुरा सपना था और कुछ नहीं’। 

अस्पताल में इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी लिपस्टिक के निशान वाली फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे हैं। हालांकि इस बीच भी बिग बी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने अपनी ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर आपके भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी।

फिट रहने के लिए एक्सरसाइज कर रहे हैं धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर कहा- कोरोना को भगाना है

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र फिट रहने के लिए फार्म हाउस पर एक्सरसाइज कर रहे हैं। बता दें कि धर्मेंद्र ज्यादातर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजारते हैं और वहीं से वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर करते हैं। उनके वीडियोज को फैन्स खूब प्यार देते हैं। वह अपने वीडियोज में कभी फार्महाउस में उगी सब्जियां दिखाते हैं तो कभी पेड़ पौधे दिखाते हैं, जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं। उन्होंने अब अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए प्रियंका चोपड़ा ने पति निक के साथ किया दान

असम में बाढ़ से मची तबाही से पीड़ित लोगों की मदद के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आगे आए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने राज्य के हालात पर चिंता जताई है और साथ ही उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘असम के लिए प्रार्थना कीजिए। उन्हें हमारे समर्थन की जरूरत है।’

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और दोनों घर लौट आई हैं। अभिषेक बच्चन ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी। 

KGF 2: संजय दत्त के जन्मदिन पर ‘केजीएफ 2’ के मेकर्स देंगे खास गिफ्ट, ‘अधीरा’ Look में जल्द दिखेंगे संजू बाबा

कन्नड़ सुपरस्टार यश की धमाकेदार फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर जब से ऐलान हुआ था इस फिल्म के फैन अपनी नजरें गड़ाए बैठे हैं कि इस फिल्म की रिलीज डेट का फाईनल ऐलान कब होगा। हालांकि इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने एक अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में महेश भट्ट ने दर्ज कराया अपना बयान, 2 घंटे तक हुई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। उन्होंने अब तक एक्टर के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा कई डायरेक्टर्स से पूछताछ की है। अब सोमवार को महेश भट्ट अपना बयान दर्ज कराने मुंबई के सांताक्रूज (वेस्ट) पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। लगभग 2 घंटे की पूछताछ के बाद महेश अब घर चले गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने निधन से 4 दिन पहले बहन से की थी इस बारे में बात, श्वेता ने शेयर किया चैट का स्क्रीनशॉट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी बहन श्वेता सिंह कृति अक्सर अपने भाई को लेकर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने सुशांत को लेकर कुछ बातें बताईं और साथ ही एक्टर के निधन से 4 दिन पहले की चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। स्क्रीनशॉट में आप देखेंगे कि श्वेता, सुशांत से पूछती हैं कि मेरे पास आने है बेबी को यहां?

 

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *