बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

Entertainment

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान होती थी अजीब बातें, संजना ने कहा- अब याद आता है सब

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में उनकी को-स्टार रहीं संजना सांघी ने हाल ही में शूट के दौरान के कुछ अजीब किस्सों का खुलासा किया है। संजना ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘जब भी हम इमोशनल सीन शूट करते थे तब हम दोनों में से किसी न किसी की तबीयत खराब हो जाती थी। कभी किसी को बुखार, कभी कोल्ड हो जाता और सीन शूट करने के बाद दोनों ठीक हो जाते थे’। 

ट्रोलिंग से परेशान नीति टेलर ने बताया, परिवार को भेजी गई मेरी गंदी फोटोज, किए गए भद्दे कमेंट्स

टीवी की पॉप्युलर एक्ट्रेस नीति टेलर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर एक लंबा पोस्ट शेयर किया। इस दौरान उन्होंने कई ऐसे खुलासे किए जिन्हें जानकर आप भी चौंक जाएंगे। नीति ने लिखा, मैं जब भी अपनी राय या बात रखती हूं तो लोग उस पर गुस्सा करते हैं। हर कोई किसी को कुछ भी कह सकता है, लेकिन जब मैं कुछ बोलूं तो मुझे लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ता है। मैं सिर्फ गुस्सा होकर रह जाती हूं।’ 

पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड सैम से की सगाई, कहा- यह बेस्ट फीलिंग है

मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से सगाई कर ली है। सैम ने इंस्टाग्राम पर पूनम के साथ अपनी फोटो शेयर की है जिसमें दोनों सगाई की रिंग पहने हुए नजर आ रहे हैं। सैम ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, फाइनली हमने ये कर ही लिया। वहीं पूनम ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, बेस्ट फीलिंग।

जब कंगना रनौत बोलीं- शो में अपने मेहमानों को ‘जहर’ पिलाते हैं करण जौहर

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच नेपोटिज्म को लेकर बहस काफी पुरानी है। कंगना ने करण के शो तक में कहा था कि वह सिर्फ स्टार किड्स को मौका देते हैं। सुशांत के निधन के बाद कंगना ने फिर इस मुद्दे पर बहस शुरू की है और इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शेट्टी, कंगना से पूछते हैं कि करण जौहर अपने शो में मेहमानों को क्या पिलाते हैं? 

अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन ने बताया अपना एक्सपीरियंस, कहा- कोरोना से पड़ता है मेंटल हेल्थ पर असर

अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि इस बीच बिग बी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैन्स के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में बताया कि इस वायरस की वह से मेंटल हेल्थ पर कैसा असर पड़ता है।

सोनू सूद बोले- प्रवासी मजदूरों की मदद करना मेरे लिए मैजिक मोमेंट रहा

सोनू सूद का कहना है कि प्रवासी मजूदरों की मदद करना उनके जीवन का मैजिक मोमेंट रहा है। दरअसल, सोनू सूद से एक कार्यक्रम के दौरान पूछा गया कि उनके जीवन का मैजिक मोमेंट कौन सा रहा है। सोनू ने बताया, ‘कोविड-19 लॉकडाउन के समय मैंने जो भी काम प्रवासी मजदूरों के लिए किया वो मेरा मैजिक मोमेंट रहा है। जब भी मेरी फिल्म रिलीज होती थी तो मेरे माता-पिता कहते थे कि उन्होंने तुम्हारी फोटो पोस्टर में क्यों नहीं लगाई है, या फिर तुम्हारी फोटो इतनी छोटी क्यों है?’

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है जिसमें एक्टर के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जैसे कई लोग शामिल हैं। अब मुंबई पुलिस महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ करेगी। महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने इस खबर को कन्फर्म किया है। रविवार को उन्होंने कहा, महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 

रिया चक्रवर्ती के भाई ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- मुझे पता है अब तुम बेहतर जगह हो

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन अभी भी उनका परिवार, दोस्त और फैन्स इस गम से उबर नहीं पाए हैं। अब हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई ने एक्टर को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में लिखा इमोशनल नोट, कहा- ‘मैनी’ में मैंने तुम्हें देखा, जिंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक इमोशनल नोट लिखा है। दरअसल, उन्होंने एक्टर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखी, जिसके बाद वह थोड़ी इमोशनल हो गईं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की। आपको बता दें कि कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत संग अच्छी दोस्ती शेयर की है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन में हो सकती है सीबीआई जांच, पीएम नरेंद्र मोदी ने सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को किया स्वीकार

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से फैन्स का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। वह लगातार सोशल मीडिया पर उनके केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म को लेकर सेलेब्स के बीच बहस जारी है। हाल ही में एक्टर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लैटफॉर्ट पर रिलीज हुई है। फिल्म को देखकर फैन्स के आंसू नहीं रुक रहे हैं। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *