बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा और सचिन की बेटी के बीच ये हैं समानतायें, जानकर हैरान रह जाएंगे

Sports

नई दिल्ली: आज बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स के बच्चे भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. सारा अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी लाइक करते हैं. सारा के फॉलोअर्स उनके स्टाइल को खूब पसंद करते हैं और करें भी क्यों न? सारा इतनी खूबसूरत और स्टाइलिश जो हैं. वहीं सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वैसे आपको बता दें कि सारा की खूबसूरती की तुलना सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ की जाती है. इन दोनों सेलिब्रिटी किड्स के नाम ही कॉमन नहीं है, बल्कि काफी हद तक दोनों एक जैसी हैं.

जहां सारा तेंदुलकर ने करियर के मामले में अपनी मां की राह पकड़ी, यानि सारा तेंदुलकर अपनी मां अंजली तेंदुलकर की ही तरह डॉक्टर बनने जा रही हैं. वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह की ही तरह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस बनकर दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं.

सारा तेंदुलकर और उनके छोटे भाई अर्जुन तेंदुलकर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, तो वहीं सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान के बीच का गहरा प्यार भी साफ दिखाई देता है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें कि जहां सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं तो वहीं सारा तेंदुलकर इस मामले में उनसे काफी पीछे हैं. सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर 8 लाख फॉलोअर्स ही हैं.

सारा तेंदुलकर भी सारा अली खान की ही तरह ट्रेंडी और स्टाइलिश हैं, इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीरों से पता चलता है कि  सचिन की बेटी का ड्रेसिंग सेंस वाकई में शानदार है. उनकी खूबसूरती किसी मॉडल से कम नहीं है.  इतना ही नहीं सारा तेंदुलकर नेचुरल लुक में भी बेहद हसीन नजर आती हैं. सारा तेंदुलकर को मेकअप करना भी ज्यादा पसंद नहीं हैं, इसलिए वो ज्यादातर नो मेकअप लुक में ही नजर आती हैं.

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *