प्रणति राय प्रकाश ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, कहा- लड़कियों को उनके कपड़ों के हिसाब से नहीं परखा जाना चाहिए

Entertainment

‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ की विजेता प्रणति राय प्रकाश ने बॉलीवुड में फिल्म ‘ठाकुरगंज के परिवार’ से कदम रखा। कार्तिक आर्यन के साथ आई फिल्म ‘लव आज कल 2’ से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं। प्रणति ने हाल ही में वेब सीरीज़ ‘मनफोडगंज की बिन्नी’ में भी प्रणति नजर आई थीं। इनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब हाल ही में प्रणति राय प्रकाश ने सोशल मीडिया पर #Challengeaccepted चैलेंज लिया। उन्होंने अपनी एक बोल्ड ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की। 

प्रणति फोटो पोस्ट करते हुए लिखती हैं कि मैं इस मौके पर कुछ महत्वपूर्ण कहना चाहती हूं। मैं छोटे शहरों में पली-बढ़ी हूं, जहां पर लोगों को उनके कपड़ों के आधार पर परखा जाता है। मैं सेना की पृष्ठभूमि से आती हूं, जो शायद सबसे अधिक सम्मानजनक माहौल में से एक है, जिसमें बड़े होना और सम्मान, महिमा, अनुशासन और स्वतंत्रता का अनुभव होता है। मैं सौंदर्यशास्त्र के लिए भावुक हूं और एक अच्छा सौंदर्यशास्त्र एक कला है। जो सिर्फ कपड़े की मात्रा पर निर्भर नहीं करता है। मैं नफरत करती थी कि पुरुष कैसे कुछ भी पहन सकते हैं और महिलाओं को कई बार सोचना पड़ता है और ज्यादातर मामलों में, उन्हें प्रयोग करने और अनुभव करने की स्वतंत्रता नहीं होती है। मुझे इससे नफरत थी! और मैं इसे बदलना चाहती हूं! एक डिजाइनर, एक मॉडल बनकर लोगों की मानसिकता में थोड़ा बदलाव लाने की मेरी कोशिश है जो महिलाओं को अपनी पसंद के कपड़े चुनने की अनुमति देता है। इस बारे में और उस स्टीरियोटाइपिक प्रशंसा और निर्णय को हम सब नहीं चाहते। हम इसे पसंद करते हैं और हम इसे पसंद करेंगे और निश्चित रूप से हम इसे सुंदर और सभ्य रख सकते हैं, बाकी परिप्रेक्ष्य है। यह समय है कि हम महसूस करते हैं कि हम विशाल और रचनात्मक हैं और अब रूढ़िवादी नहीं हैं। खैर, सिर्फ कपड़े के एक छोटे से मुद्दे को संबोधित कर रहा था जो मुझे लगता है कि बहुत से लोग इसका सामना करते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केसः बिहार पुलिस ने की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन के परिवार से पूछताछ करने की कोशिश

‘नागिन 5’ में नेगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं शरद मल्होत्रा, ऐसी है चर्चा

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रणति राय प्रकाश का जल्द ही एक सॉन्ग रिलीज होने वाला है। पंजाबी संगीत वीडियो ‘तेनु गबरू पासंद करदा’ में भाविन भानुशाली के साथ प्रणति नज़र आने वाली हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *