धर्म की दीवार तोड़कर उथप्पा ने की थी टेनिस प्लेयर से शादी, ये लव स्टोरी है जरा हट के

Sports

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने साल 2006 में अपने इंटरनेशन करियर की शानदार शुरुआत की थी, जिसके बाद साल 2007 में उन्हें दोनों वर्ल्ड कप, टी-20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप खेलने का मौका मिला था. हालांकि उथप्पा काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं और इसी वजह से ये कहना मुश्किल है कि वो दोबारा टीम के लिए कब खेल पाएंगे. 

यह भी पढ़ें- पहली नजर में हार गए थे दिल, जानिए रवींद्र जडेजा और रीवा सोलंकी की दिलचस्प लव स्टोरी

वैसे आज हम रॉबिन उथप्पा के करियर के बारे में नहीं बल्कि उनकी लव स्टोरी के बारे में बात करने वाले हैं, जो वाकई में काफी दिलचस्प है. वैसे ये कम ही देखा जाता है कि एक खिलाड़ी किसी दूसरे खिलाड़ी से शादी करे, क्योंकि अकसर क्रिकेटर या तो किसी मॉडल से या किसी एक्ट्रेस से शादी करते हैं, मगर रॉबिन ने साल 2016 में टेनिस प्लेयर शीतल गौतम (Sheethal Goutham) से शादी की थी.

जहां शीतल हिंदू परिवार से आती हैं तो वहीं रॉबिन ईसाई धर्म से ताल्लुक रखते हैं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2009 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, और पहली ही बार में दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. धीरे-धीरे मुलाकातें बढ़ने लगीं और दोनों में अफेयर शुरू हो गया. हालांकि रॉबिन और शीतल दोनों ने काफी समय तक अपने रिश्ते को छिपा कर रखा था.

 फिर साल 2014 में रॉबिन ने शीतल के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की तो दुनिया को दोनों के अफेयर के बारे में पता चला. फिर क्या था जो हमेशा होता है, वो इनकी प्रेम कहानी में भी हुआ. दोनों की शादी में धर्म की दीवार आड़े आ गई. दरअसल, रॉबिन और शीतल के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे, मगर प्यार के आगे परिवार वालों की कौन सुनता है, रॉबिन तो शीतल को प्रपोज कर ही चुके थे.

आखिरकार बहुत समझाने पर दोनों के परिवार वालों ने इस शादी के लिए मंजूरी दे ही दी, जिसके बाद साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली. अलग-अलग धर्मों से आने की वजह से उनकी शादी दो बार हुई थी. रॉबिन उथप्पा और शीतल ने पहले ईसाई धर्म के रिति रिवाजों के साथ 3 मार्च 2016 को शादी की और बाद में 11 मार्च को हिंदू रिति रिवाजों के साथ दोबारा शादी की थी. आज रॉबिन और शीतल एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं. रॉबिन अक्सर अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

LIVE TV

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *