त्रिपुरा के CM बिप्लब देब ने खुद को किया क्वारंटीन, परिवार के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव

News Nation

कोलकाता: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब (Biplab Deb) ने अपना कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट करवाया है. दरअसल, उनके परिवार के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिप मिले हैं. मुख्यमंत्री फिलहाल होम क्वारनटीन में हैं. उनकी रिपोर्ट कल तक आने की उम्मीद है. 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे परिवार के दो लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया है, जबकि अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव है. मैंने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है, जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. मैं होम क्वारनटीन का पालन कर रहा हूं और सभी आवश्यक एहतियाती सावधानी रख रहा हूं. अपने परिवार के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.’

माकपा नेता कोरोना वायरस से संक्रमित
उधर, पश्चिम बंगाल में माकपा पोलित ब्यूरो के सदस्य मोहम्मद सलीम कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने सोमवार को स्वयं ही इसकी जानकारी दी और कहा कि इसके “बहुत हल्के लक्षण” हैं. रायगंज क्षेत्र के 63 वर्षीय पूर्व सांसद को यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. उनमें इसके मामूली लक्षण हैं. सलीम ने कहा कि अपने डॉक्टर की सलाह पर वह एक अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. उन्होंने कहा कि इस निर्णय का मकसद अपने दोस्तों, परिवार और पड़ोसियों को संक्रमण के खतरे से बचाना है.

इस बीच पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ नेता श्यामल चक्रवर्ती, का भी यहां के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं.

(इनपुट- भाषा से भी)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *