‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘नट्टू काका’ बोले- मेरी आखिरी इच्छा है मेकअप लगाकर मरूं

Entertainment

कोरोना वायरस के चलते मनोरंजन जगत को बहुत भारी नुकसान हुआ है। इस बीच इंडस्ट्री के लिए एक राहतभरी खबर आई है। हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स  को शूटिंग करने की अनुमति दे दी है। इस खबर से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक इस खबर से काफी खुश हैं।

घनश्याम नायक ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए नए जन्म जैसा है। मैं खुश हूं कि हम शूटिंग शुरू कर सकेंगे। अगर तुरंत नहीं कर सकते तो एक या दो महीने में करेंगे’।

शूटिंग कॉल को लेकर घनश्याम ने कहा, ‘नहीं, अभी मेरे पास कोई कॉल नहीं आई है, लेकिन मुझे उम्मीद है। जब भी मुझे शूट के लिए कॉल आएगा, मैं खुशी-खुशी जाऊंगा। मैं अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं। मेरी आखिरी इच्छा है कि मैं मेकअप लगाकर मरूं’।

Naagin 5 Motion Poster: हिना खान के साथ बेहद खतरनाक लुक में दिखे धीरज धूपर-मोहित मल्होत्रा

बताते चलें कि इस मामले में टीवी एक्टर प्रमोद पांडे के अलावा फिल्म निर्माताओं की संस्था इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने भी कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। लंबी सुनवाई के बाद शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया।

हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से कहा कि जब किसी वरिष्ठ नागरिक को दुकान खोलने की इजाजत है तो शूटिंग करने से किस आधार पर रोका जा रहा है। कोर्ट ने कहा कि उम्र के आधार पर ऐसी कोई पाबंदी नहीं लगाई जा सकती और इस बारे में सभी कारोबार करने वालों पर एक जैसे ही दिशा निर्देश लागू होंगे, किसी वर्ग पर अलग से कोई बंदिश नहीं लगाई जा सकती।

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *