ट्रोलर ने अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ को लेकर किया कमेंट, डायरेक्टर ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

Entertainment

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फिल्मों के अलावा अन्य मुद्दों पर भी लगतार अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। हाल ही में नेपोटिज्म को लेकर अनुराग कश्यप का कंगना रनौत के साथ जबरदस्त ट्विटर वॉर हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे पर खूब आरोप लगाए। इस बीच एक ट्रोलर ने अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ को लेकर उन पर गंदा कमेंट कर दिया, जिस पर अनुराग ने ऐसा जवाब दिया कि ट्रोलर की बोलती बंद हो गई। 

ट्रोलर ने अनुराग की एक्स वाइफ को लेकर ट्वीट किया, ‘एक बीवी नहीं संभली चले हैं ज्ञान बांटने’। इस ट्वीट पर अनुराग ने भी यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया। अनुराग ने लिखा, ”औरतों को सम्भालना नहीं पड़ता, वो खुद को सम्भल सकती हैं और तुमको और तुम्हारे खानदान को भी जब नहीं जमा वो चली गई, गुलाम नहीं थी कि मैं बांध के रखता। बाकी आप का माहौल ठीक है ना?”

गहरी नींद में सोते हुए खर्राटे ले रही थीं नेहा कक्कड़, भाई टोनी ने चुपके से रिकॉर्ड कर लिया वीडियो

अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत पर कसा था तंज 

इससे पहले अनुराग ने कंगना को लेकर कई ट्वीट किए थे। उन्होंने लिखा, ‘कल कंगना का इंटरव्यू देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फिल्म पर आकर मेरा हौसला भी बढ़ाती थी, लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता। और अभी उसका यह डरावना इंटरव्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज के बिल्कुल बाद का है।’

जब ‘अ फ्लाइंग जट’ की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ से हुई थी बड़ी चूक, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

”सक्सेस और ताकत का नशा हर किसी को बराबर बहकाता है, चाहे वो इनसाइड हो या फिर आउटसाइडर। ‘मुझसे सीखिए’, ‘मेरे जैसा बनिए’, यह बात मैंने 2015 से पहले उसके मुंह से कभी नहीं सुनी। और तब से अब तक बात यहां आ पहुंची हैं, जो मेरे साथ नहीं है वो सब मतलबी और चापलूस हैं।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *