जब सुशांत सिंह राजपूत ने ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान सेट पर इस तरह की थी मस्ती, सामने आया वीडियो

Entertainment

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को बहुत पसंद किया गया। इसमें एक्ट्रेस संजना सांघी, सुशांत के अपोजिट नजर आईं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान के कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे संजना सांघी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सुशांत मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत फिल्म की स्टारकास्ट, क्रू मेंबर्स के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए संजना सांघी ने कैप्शन में लिखा, ”कल सेलिब्रेट कीजिए लव, लाइफ और सुशांत को। एक बार और फिर हमेशा के लिए बार बार। मैनी और किजी के साथ।”

इसके साथ ही संजना ने बताया है कि फिल्म दिल बेचारा का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने जा रहा है। सुशांत के इस वीडियो को लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। इससे पहले भी फिल्म की शूटिंग के दौरान के कई वीडियो संजना सांघी शेयर कर चुकी हैं। बता दें कि फिल्म दिल बेचारा का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है।

पंकज त्रिपाठी ने कहा- लोगों को अपने स्टेट के एजुकेशन बजट की चिंता होनी चाहिए, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की नहीं

गौरतलब है कि फिल्म दिल बेचारा की रिलीज के बाद इसे 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने केवल 24 घंटे के अंदर देखी थी। मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो ओरमैक्स मीडिया का कहना है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को मशहूर वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से ज्यादा देखा गया है।

रिया चक्रवर्ती के कॉल डीटेल्स ने खोले कई राज, सबसे कम सुशांत से ही बातचीत, जानिए किससे की सबसे ज्यादा बातें 

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती और अगर औसतन 100 रुपये की भी टिकट मानी जाए तो इसका बिजनेस की ओपनिंग डे पर 950 करोड़ रुपये का होता। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पीवीआर सिनेमा का एवरेज टिकट रेट 207 रुपये है। अगर इस हिसाब से देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर ‘दिल बेचारा’ का ओपनिंग डे 2 हजार करोड़ रुपये के आसपास का होता।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *