जब इंटरनेट सेंसेशन बनीं दो लड़कियों से अचानक मिलने पहुंचे टेनिस स्टार फेडरर, देखें VIDEO

Sports

नई दिल्ली: सपने देखता तो हर कोई है लेकिन वो लोग खुशकिस्मत होते हैं जिनके सपने पूरे हो जाते हैं. टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने अपनी फैंस को सरप्राइज देकर ऐसा ही उनका सपना पूरा किया. दरअसल, फेडरर छत पर टेनिस खेलकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं दो लड़कियों से अचानक मिलने पहुंच गए. 

हालही में इटली की दो दोनों लड़कियों कैरोला और विटोरिया के छत पर टेनिस खेलने के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुए थे. देखते ही देखते ये दोनों लड़कियां सोशल मीडिया की सनसनी बन गईं. वीडियो उस वक्त वायरल हुए जब कोरोना वायरस  की वजह से पूरी दुनिया घरों में कैद रहने को मजबूर हो गई थीं. 

विटोरिया (13) कैरोला (11) का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने एक छत और दूसरे के बीच टेनिस खेलेने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता था कि ये वीडियो वायरल हो जाएगा.

कैरोला और विटोरिया मीडिया से बात कर रही थीं और अपने सपने का जिक्र कर रही थीं कि वो टेनिस स्टार रोजर फेडरर के साथ खेलना चाहती हैं. कैरोल ने कहा कि मेरे पसंदीदा टेनिस स्टार फेडरर हैं. मुझे पसंद है कि वो टेनिस कोर्ट में कैसे खेलते हैं, वो हमेशा एकाग्रचित्त रहते हैं अगर मैं उनसे मिलने जाऊं, तो मैं उन्हें देखकर उछलने लगूंगी. मैं अपने हाथ में उनका ऑटोग्राफ ले लूंगी. 

कैरोला और विटोरिया मीडिया से बात कर ही रही थीं कि धीरे से एक शख्स की एंट्री हो गई. ये कोई और नहीं बल्कि टेनिस स्टार रोजर फेडरर थे. फेडरर न सिर्फ दोनों लड़कियों के साथ सेल्फी ली, बल्कि रूफटॉप पर टेनिस भी खेला.

फेडरर कोरोना महामारी के बीच इन लड़कियों के जुनून से काफी प्रभावित हुए. उन्होंने कहा कि कैरोला और विटोरिया की तरह किसी फैन या बच्चे को सरप्राइज करना बहुत अच्छा लगता हैय

38 साल के फेडरर ने दोनों लड़कियों को ट्रेनिंग के लिए राफेल नडाल एकेडमी में शामिल कराने का ऑफर भी दिया. यही वजह है कि फेडरर सिर्फ कोर्ट पर ही नहीं कोर्ट के बाहर भी चैंपियन हैं.

ब्यूरो रिपोर्ट, ज़ी मीडिया

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *