‘खतरों के खिलाड़ी’ सेट पर घायल हुए एक्टर जय भानुशाली, वीडियो अपलोड कर बोले- दें शुभकामनाएं

Entertainment

कोरोना वायरस महामारी के बीच अब ‘न्यू नॉर्मल’ में टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर से शूटिंग और काम शुरू हो गया है। टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग सेट पर एक्टर और अन्य स्टाफ फेस मास्क, ग्लव्स आदि का इस्तेमाल कर रहे हैं। पूरे सेट्स को सैनिटाइज किया जा रहा है, ताकि ज्यादा से ज्यादा खतरों को दूर किया जा सके। 

टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इसे फिल्म मेकर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। यह पूरा सीजन मुंबई में शूट हो रहा है। इससे पहले के सीजन दूसरे देशों में शूट किए जाते थे। इस शो से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है। एक्टर जय भानुशाली सेट पर घायल हो गए हैं।

जय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि वह घायल हो गए हैं। हालांकि, उन्होंने कहा है कि वह अगले स्टंट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जय भानुशाली ने जो वीडियो अपलोड किया है, उसमें उनकी उंगलियों में बैंडेज लगा दिखाई दे रहा है।

मीटू मामले में नाम आने के बाद 4 रात तक सो नहीं सके थे सुशांत सिंह राजपूत, ‘पवित्र रिश्ता’ के डायरेक्टर ने बताया

सुशांत सिंह राजपूत केसः सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती-शोविक समेत कई लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

वीडियो के कैप्शन में जय ने लिखा, ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गया हूं। लेकिन, अगले स्टंट के लिए तैयार हूं। मुझे शुभकामनाएं दें।’ इसके साथ ही जय ने #reels #reelitfeelit हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

बताते चलें कि इस शो में रित्विक धनजानी, हर्ष लिम्बाचिया, रश्मि देसाई, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, एली गोनी, करण वाही आदि स्टार्स हिस्सा ले रहे हैं। वहीं, करिश्मा तन्ना ने 10वें सीजन में जीत हासिल की थी। उन्होंने करण पटेल और धर्मेश को हराया था। खतरों के खिलाड़ी रिएलिटी शो का 10वां सीजन बुल्गारिया में शूट किया गया था।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *