क्या सुशांत को दिया गया दवाईयों का ओवरडोज? पिता का रिया पर सनसनीखेज आरोप

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।एफआईआर में लिखा गया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत का इलाज करवाने के लिए उन्हें मुंबई लेकर आईं जहां उन्हें ओवरडोज दवाइयां दी गई। उस समय रिया ने सबको बताया कि उन्हें डेंगू हुआ है जबकि सुशांत को कभी डेंगू हुआ ही नहीं था। रिया और उनके परिवार ने सभी चीजों पर कब्जा कर लिया। परिवार से भी सुशांत की बात कम होने लगी। यहां तक कि सुशांत का फोन भी रिया के परिजन अपने पास रखते थे।

एफआईआर के मुताबिक, ‘साल 2019 में रिया से मिलने से पहले सुशांत पूरी तरह सामान्य थे फिर रिया से मुलाकात के कुछ ही महीनों में ऐसा क्या बदल गया कि वह एक मानसिक रोगी बन गए? अगर वह मानसिक रुप से परेशान थे या उसका कोई दिमागी इलाज चल रहा था तो इस संबंध में परिवार से लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई जबकि कोई व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के पास ही रहते हैं।

‘बात न मानने पर सुशांत सिंह राजपूत को बर्बाद करने की धमकी दे रही थी रिया चक्रवर्ती’

केके सिंह की एफआईआर के अनुसार, सुशांत फिल्में छोड़कर केरल जाना चाहते थे और वहां जाकर ऑर्गेनिक खेती करना चाहता थे, लेकिन रिया ऐसा नहीं चाहती थीं और उन्होंने एक्टर को धमकी दी कि अगर उन्होंने बात नहीं मानी तो वह उनकी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया को देंगी और कहेंगे कि सुशांत पागल हैं। जब सुशांत ने बात नहीं मानी तो रिया सुशांत के घर से कई सामान जैसे कि कैश, ज्वैलरी, क्रेडिट कार्ड जैसी चीजें लेकर चली गई और सुशांत का नंबर भी डिलीट कर दिया। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आरोप, बेटे की हर फिल्म में लीड रोल चाहती थीं रिया चक्रवर्ती

सुशांत के पिता ने ये भी आरोप लगाया कि साल 2019 में सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे लेकिन अगले कुछ ही महीनों में उसके अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले गए। ये पैसे उन खातों में भेजे गए जिनका सुशांत से कोई लेना देना नहीं था। इस बात की जांच की जानी चाहिए कि रिया और उनके परिवार के खाते में कितने पैसे और कहां कहां से आए हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *