क्या बिना ई-पास के अपने फार्महाउस पहुंच गए रजनीकांत? चेन्नई कॉर्पोरेशन करेगा इसकी जांच

Entertainment

सुपरस्टार रजनीकांत की हाल ही में बेटी सौंदर्या, दामाद विशगन और पोते वेद कृष्णा के साथ अपने केलामबक्कम स्थित फार्महाउस पहुंचे हैं। अब इस पर सवाल उठने लगे हैं कि क्या लॉकडाउन के दौरान रजनीकांत ने केलामबकम जाने के लिए ई-पास लिया था या नहीं? रिपोर्ट के अनुसार ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन के कमिश्नर जी प्रकाश ने कहा है कि वह इसकी जांच करेंगे।

रजनीकांत का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह फार्महाउस में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस पर कई लोगों ने सवाल किया क्या रजनीकांत या फिर उनकी फैमिली ने ई-पास लिया था क्योंकि केलामबक्कम, चेंगलपेट्टू जिले में पड़ता है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार एक प्रेस मीट में कमिश्नर जी प्रकाश से पूछा गया कि क्या केलामबक्कम जाने के लिए ई-पास की जरूरत है? उन्होंने कहा- ‘हां, आपको एक जिले से दूसरे जिले में जाने के लिए ई-पास लेना पड़ेगा।’

गहरी नींद में सोते हुए खर्राटे ले रही थीं नेहा कक्कड़, भाई टोनी ने चुपके से रिकॉर्ड कर लिया वीडियो

इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या रजनीकांत ने ई-पास के लिए आवेदन किया था? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “हमें इस मामले की जांच करनी होगी। अगर आप दो या तीन मामले हमें बताते हैं तो हम इसकी विस्तृत जांच करेंगे और प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मीडिया को जानकारी देंगे।

ट्रोलर ने अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ को लेकर किया कमेंट, डायरेक्टर ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

गौरतलब है कि तमिलनाडू में अभी भी 31 जुलाई तक के लिए लॉकडाउन लागू है। इस दौरान लोगों को मेडिकल इमरजेंसी, शादी, अंतिम संस्कार और कोई फंसा हुआ तो उसके के लिए ई-पास जारी किया जा रहा है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *