क्या इस साल अली फजल के साथ शादी नहीं करेंगी ऋचा चड्ढा? एक्ट्रेस ने दिया यह हिंट

Entertainment

कोरोना वायरस के कारण इस साल कई सेलिब्रिटीज को अपनी शादी टालनी पड़ी। इसमें अली फजल और ऋचा चड्ढा भी शामिल हैं। इस साल अप्रैल में दोनों ने शादी करने का प्लान बनाया था, लेकिन कोरोना के चलते उन्हें अपनी शादी की डेट आगे बढ़ानी पड़ी। अब ऋचा चड्ढा का ऐसा मानना है कि इस साल अली फजल के साथ उनकी शादी हो पाना मुश्किल है।

दरअसल, हाल ही में ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर Q&A सेशन रखा। इस दौरान फैन्स ने उनसे कई सवाल पूछे। ऐसे में एक फैन ने उनकी शादी को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी, जिसे पढ़कर ऋचा चड्ढा निराश हो गईं। फैन ने लिखा, ”भोली मैडम (ऋचा चड्ढा) आज मेरे दोस्त चूजे ने एक सपना देखा कि आप और गुड्डू भइया (अली फजल) की शादी हो रही है।” इस पर जवाब देते हुए ऋचा ने लिखा, ”और सपना टूट गया…2021 अगर कम मनहूस होगा तो सोचेंगे।”

इस वीकेंड OTT प्लैटफॉर्म्स पर लगेगा मूवीज का महामेला, 31 जुलाई को रिलीज होंगी ये फिल्में

richa chadha

जब सुशांत सिंह राजपूत से अंकिता लोखंडे ने कहा था- ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा, जैसे मैं करती हूं’

इससे पहले अली फजल ने  मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि हम दुनिया के साथ तब सेलिब्रेट करेंगे, जब सब कुछ फिर से खुलेगा। हमारे पास जश्न मनाने के लिए कुछ है। उम्मीद करता हूं हर किसी को अच्छी खबरें मिलें और हमारी शादी के साथ ही सबकुछ फिर से सामान्य हो जाए। तब तक हम लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *