केरल विमान हादसा: क्रू मेंमबर्स की हेल्थ पर आया Air India का बयान, कही ये बात

News Nation

कोझिकोड: केरल (Kerala) में कोझिकोड (Kozhikode) के पास कारीपुर हवाईअड्डे (Kozhikode International Airport) पर दुर्घटनाग्रस्त हुए एयर इंडिया (Air India) एक्सप्रेस विमान के चालक दल के चार सदस्य सुरक्षित हैं. राष्ट्रीय विमानन कंपनी ने शनिवार को जानकारी देते हुए इसकी पुष्टि की है.

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बयान जारी करते हुए बताया कि चालक दल के चार सदस्यों पूरी तरह सुरक्षित हैं. हालांकि क्रैश लेंडिंग के चलते उन्हें कुछ चोंटे आई हैं और उनका कोझिकोड अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बताते चलें कि दुबई से 190 यात्रियों के साथ आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान शुक्रवार को भारी बारिश के बीच लैंडिंग के चलते हवाईपट्टी पर फिसल गया और 35 फुट नीचे खाई में जा गिरा था. अधिकारियों ने बताया था कि विमान गिरने के बाद दो हिस्सों में टूट गया और उसमें सवार 18 लोगों की मौत हो गई तथा कई लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें:- केरल विमान हादसा: क्रैश लैंडिंग, चश्मदीदों ने बताया कितना खतरनाक था वो मंजर

जबकि 100 से ज्यादा लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में हो रहा है. पुलिस और एयरलाइंस के अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में मुख्य पायलट कैप्टन दीपक साठे (Deepak Sathe) और उनके सह-पायलट अखिलेश कुमार भी शामिल हैं. साठे भारतीय वायु सेना में पहले विंग कमांडर रह चुके थे. वहीं कोझिकोड एयरपोर्ट पर रात से जारी रेस्क्यू ऑपरेशन अब खत्म हो गया है.

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *