कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में लिखा इमोशनल नोट, कहा- ‘मैनी’ में मैंने तुम्हें देखा, जिंदा

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक इमोशनल नोट लिखा है। दरअसल, उन्होंने एक्टर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखी, जिसके बाद वह थोड़ी इमोशनल हो गईं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की। आपको बता दें कि कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत संग अच्छी दोस्ती शेयर की है। दोनों ही फिल्म ‘राबता’ में नजर आए थे। कृति सैनन ने लिखा कि सुशांत की फिल्म ने उनके दिल को दूसरी बार तोड़ा है। फिल्म में सुशांत के किरदार ‘मैनी’ में उन्होंने असल में एक्टर को देखा है। वह जिंदगी में ऐसे ही थे। फिल्म में ‘सेरी’ शब्द का इस्तेमाल होता है। इसका मतलब ओके होता है। कृति लिखती हैं कि यह ओके नहीं है। तुम्हारा जाना मैं कभी खुद के अंदर रख नहीं पाऊंगी। मैनी के रूप में मैंने तुम्हें जिंदा देखा। 

कृति आगे लिखती हैं कि कई सीन ऐसे आए जिसमें तुम्हें मैंने असल में देखा। मैं जानती हूं फिल्म में कौन-सा सीन तुमने दिल से निभाया। और सबसे शानदार थी तुम्हारी वह चुप्पी जो फिल्म में कई जगह मैंने देखी। तुमने कुछ कहा नहीं लेकिन मैंने महसूस किया कि तुम क्या कहना चाह रहे हो। 

रूमी जाफरी ने मुंबई पुलिस से कहा- सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक-दूजे के लिए बने थे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन में हो सकती है सीबीआई जांच, पीएम नरेंद्र मोदी ने सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को किया स्वीकार

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है। एक ही दिन में इसकी व्यूअरशिप ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। फिल्म में संजना सांघी ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *